उत्तरप्रदेश

ट्रैक्टर मालिको पर नोटिस देने पर नाराज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीएम को सौपा ज्ञापन

Advertisements
Ad 4

बलिया(संजय कुमार तिवारी): समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी से मिल कर एक पत्रक दिया।पत्रक के माध्यम से समाजवादी पार्टी के नेताओ ने जिलाधिकारी से कहा कि विगत 26 जनवरी 2021 को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रत्येक तहसील मुख्यालयों पर ट्रैक्टर मार्च निकाला कर देश मे चल रहे किसान आन्दोलन का समर्थन किया था।पूरे जनपद के सभी तहसील मुख्यालयों पर उस दिन का ट्रैक्टर मार्च शान्ति ढंग से सम्पन्न हुआ।परन्तु अफशोस के साथ कहना है कि जनपद के पुलिस विशेष रूप से सिकंदरपुर पुलिस द्वारा 26 जनवरी के मार्च के बाद से ही प्रताड़ित किया जा रहा है और ट्रैक्टर मालिको को नोटिस जारी किया गया है जिससे किसान भयभीत है जो लोकतांत्रिक देश मे लोकतांत्रिक ब्यवस्था के लिहाज से ठीक नही है।लोक तंत्र में अपनी मांगों को रखने के लिए हर ब्यक्ति को हक़ है.

Advertisements
Ad 2

प्रतिनिधिमंडल की बातों को अत्यंत ही गम्भीरता से सुनते हुए जिलाधिकारी ने आश्वस्त किया कि आगे किसी भी ट्रैक्टर मालिक किसान को नोटिस जारी नही किया जाएगा।और परेशान नही किया जाएगा।मैं आज ही इस सम्बंध में संबंधित अधिकारियों से बात करूंगा. प्रतिनिधि मण्डल में पूर्व मंत्री मु. जियाउद्दीन रिजवी,पूर्व मंत्री नारद राय, पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव,सपा उपाध्यक्ष शकील आलम,सपा प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्हजी”सपा विधान सभा अध्यक्ष सिकंदरपुर रामजी यादव,जिला पंचायत सदस्य अनन्त मिश्र, खुर्शीद आलम आदि सम्मलित रहे।

Related posts

जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है : अमित शाह

चुनाव के दौरान 17 वर्षो बाद याद आए भृगु मुनि : बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर

बीएसपी के प्रत्याशी का जोरदार स्वागत, बीएसपी प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी पर बोला हमला