‘दिव्य काशी-भव्य काशी’ कार्यक्रम का मलिया महादेव में हुआ लाइव प्रसारण

 ‘दिव्य काशी-भव्य काशी’ कार्यक्रम का मलिया महादेव में हुआ लाइव प्रसारण

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम24): ‘दिव्य काशी- भव्य काशी’ कार्यक्रम का गुलजार बाग स्थित प्राचीन मलिया महादेव मंदिर में अगमकुआं मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आज लाइव प्रसारण हुआ। लाइव प्रसारण को भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्थानीय विधायक  नंदकिशोर यादव सहित पार्टी के बड़ी संख्या में नेता, कार्यकर्ता  व क्षेत्र के लोगों ने देखा।

देवाधिदेव महादेव के ऐतिहासिक मलिया महादेव  मंदिर के प्रांगण में लाइव प्रसारण की व्यवस्था की स्थानीय लोगों ने काफी सराहना की। बड़ी संख्या में लोगों ने लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को गंगा स्नान, काशी के कोतवाल कालभैरव और बाबा विश्वनाथ की पूजा अर्चना करते देखा और खुशी जाहिर की। यह लोगों के लिए स्वर्णिम पल था। इस मौके पर स्थानीय विधायक श्री यादव ने मलिया महादेव की पूजा- अर्चना की और पटना साहिब के विकास की गति को और भी तेज करने और लोगों की समृद्धि के लिए शक्ति देने की प्रार्थना की।

लाइव प्रसारण के बाद श्री यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण कर  यशस्वी प्रधानमंत्री ने न सिर्फ काशी, अपितु देश को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। पीएम मोदी सनातन धर्म परंपरा के सशक्त संवाहक हैं। सनातन धर्म संस्कृति के आगे ‌श्रद्धा से आज पूरी दुनिया नतमस्तक है।

श्री यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने अलौकिक काशी का कायाकल्प कर करोड़ों  श्रद्धालुओं का दिल जीत लिया है।आज भक्ति की शक्ति से पूरा देश सराबोर है। निश्चित रूप से देशवासी पीएम के  स्वच्छता, आत्मनिर्भर भारत और सृजन के उनके संकल्प को  साकार कर दिखायेंगे। इस मौके पर रंजीत कुमार सिंह ‘ तन्नू ‘  स्मिता रानी, विनय केसरी, अजय पंडित,नमामि गंगे के प्रदेश संयोजक प्रभाकर मिश्र, राजू मेहता, नवल साहनी के अलावा पार्टी के विभिन्न स्तर के पदाधिकारी उपस्थित थे।

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post