विद्युत शार्ट सर्किट से लगी आग, बैंक परिसर में मची अफरा-तफरी!

तलवाड़ा(प्रवीण सोहल): कस्बा तलवाड़ा मे स्थित एक्सिस बैंक की मेन बाजार की शाखा में सोमवार को बैंक मे शाम के करीब 5 बजे बैंक के अन्दर ही रखे यूपीएस के अचानक ही विद्युत शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गई। कर्मचारी फायर इंस्टीग्यूसर का प्रयोग कर आग बूझाने लगे। हालांकि जरूरी दस्तावेज व करेंसी सुरक्षित रहने से कर्मचारियों ने राहत की सांस ली.

बैंक शाखा में सोमवार को काम काज खत्म हो
चल था। इसी दौरान शार्ट-सर्किट से लगी आग से कर्मचारियों में हलचल मच गई। कर्मचारी बैंक में लगे फायर इंस्टीग्यूटर के जरिए आग पर काबू करने का प्रयास शुरू करते हुए स्थानीय एक्सिस बैंक मेन बाजार तलवाड़ा शाखा के बैंक गार्ड नवरूप सिंह ने आग लगने के तुरंत बाद ही कस्बे की बीबीएमबी प्रबन्धन की टाउनशिप मे स्थित बीबीएमबी दमकल विभाग को सुचित किया गया।इस घटना की सूचना मिलते ही बीबीएमबी प्रबन्धन तलवाड़ा दमकल विभाग के लीडिंग फायर मैन सुरिंदर कुमार,फायर मैन शशि कुमार व सोम प्रकाश तुरंत ही घटना स्थल की तरफ कुच कर गए।इस दोरान बीबीएमबी प्रबन्धन के एलएफएम सुरिंदर कुमार ने बताया है कि करीब एक घंटे की कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस दौरान एक्सिस बैंक की मेन बाजार तलवाड़ा शाखा के मेनेजर विवेक कुमार ने बताया है कि
आग लगने से बैंक शाखा में लगे कई विद्युत उपकरण जलकर खराब हो गए। बैंक कर्मियों ने बताया कि कर्मचारी व ग्राहकों से जुड़े किसी जरूरी दस्तावेज व करेंसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।