बिहार

प्रेम प्रसंग में पंजाब से फरार नाबालिग को पुलिस ने जमुई से किया बरामद

जमुई(मो० अंजुम आलम): नौ महीना पहले पंजाब के गुरमाली गेट इलाके से प्रेम प्रसंग में फरार नाबालिग को पंजाब पुलिस ने जमुई थाना की पुलिस के सहयोग से सतगामा से बरामद कर लिया है। साथ ही प्रेमी को भी गिरफ्तार किया गया है।

लड़की 15 वर्ष की नाबालिक है जबकि लड़का 20 वर्षीय बालिग बताया जा रहा। दोनों को जमुई पुलिस के सहयोग से पंजाब पुलिस के द्वारा शुक्रवार की दोपहर बाद मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां नाबालिग का उम्र, हाइट, एक्सरे सहित अन्य स्वास्थ्य संबंधित जांच कराया गया है। कोर्ट में पेशी कर दोनों को पंजाब पुलिस अपने साथ लेकर जमुई से पंजाब के लिए रवाना हो गई है।

बताया जाता है कि लछुआड़ थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी ललन महतो के पुत्र विकास कुमार पंजाब में ही अपने परिवार के साथ रहता था। गोरखपुर इलाके की नाबालिग भी परिवार के साथ पड़ोस में रहकर पढ़ाई करती थी।

Advertisements
Ad 2

लड़का के पिता और लड़की के पिता दोनो एक ही कंपनी में काम करते थे। पढ़ाई के दौरान ही दोनों के बीच मोबाइल पर बातें होती थी। इसी दौरान दोनो के बीच प्यार हो गया फिर दोनों की नज़दीकियां भी बढ़ गई। फिर साथ जीने मरने की कसमें खा कर नौ महीना पहले दोनों भाग कर जमुई आ गए। उसके बाद सतगामा में एक किराए के मकान में दोनों रह रहे थे।

मामले में नाबालिग के पिता के द्वारा पंजाब में नाबालिग के अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था।फिर मोबाइल लोकेशन के आधार पर पंजाब पुलिस जमुई पहुंची। उसके बाद टाउन थाना की पुलिस के सहयोग से नाबालिक को सतगामा से बरामद कर लिया गया, जबकि प्रेमी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

पाटलीपुत्र में चलाया गया मैं भी केजरीवाल कार्यक्रम

राजद का महिला और दलित विरोधी चाल चरित्र और चेहरा एक बार फिर से उजागर हो गया : डॉ० भट्ट

फुलवारी के शहरी व ग्रामीण इलाकों में राम जन्मोत्सव की धूम