बिहार

तुषार हत्या के बाद जारी है आक्रोश, लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

बिहटा(आनंद मोहन): बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी राज किशोर पंडित के इकलौते पुत्र तुषार कुमार के निर्मम हत्या के बाद मंगलवार की शाम आक्रोशित लोगों ने कन्हौली बाजार से होते हुए बिहटा चौक और डोमनिया पुल तक कैंडल मार्च निकाला गया। जहा इस कैंडल मार्च में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद के अलावा हजारों की संख्या में स्थानीय लोग भी शामिल थे।

जिसमें बच्चे , महिला एवं घर के लोग भी इस कैंडल मार्च में शामिल दिखे। इस दौरान हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी भी किया और थानेदार को हटाने की मांग भी की। साथ ही हत्या मामले की जांच सीबीआई के द्वारा किया जाए ताकि हत्या में शामिल और भी आरोपी सामने आए। इसके अलावा गिरफ्तार मुख्य आरोपी मुकेश कुमार को फांसी की सजा की मांग किया गया।

Advertisements
Ad 2

मौके पर मृतक के पिता राजकिशोर पंडित भावुक मन से कहा कि मेरे पुत्र को एक व्यक्ति कभी नहीं मार सकता है इसमें और भी लोग शामिल है जिसे पटना पुलिस छुपा रही है। मुझे न्याय चाहिए और सीबीआई की जांच हो साथ ही गिरफ्तार आरोपी मुकेश कुमार को फांसी की सजा मिले तभी मेरे बच्चे की आत्मा का शांति मिलेगा। इधर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने कैंडल मार्च के दौरान आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि घटना काफी दुःख है और जब से महागठबंधन की सरकार बिहार में बनी है तब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरह से सुस्त हो चुके हैं

जिनके हाथ में गृह विभाग है इसके बावजूद भी अपराधी बेलगाम हो चुका है जिस तरह से एक बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई यह सरासर जगन अपराध है इस हत्या से पूरा बिहार में आक्रोश है। पटना जिले में भी तमाम लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त है। इसलिए हमारी मांग है कि जल्द से जल्द इस मामले का जांच सीबीआई के द्वारा किया जाए। इसके अलावा हमारे विधायक और तमाम लोगों ने सरकार से जवाब भी मांगा है विधान परिषद हो या विधानसभा में इस घटना को लेकर सवाल भी उठाया गया है अगर जरूरत पड़ी तो लोकसभा और राज्यसभा में भी आवाज उठाया जाएगा और परिवार को न्याय दिलाया जाएगा।

Related posts

पटना साहिब प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद का हुआ भव्य स्वागत

लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी का निरीक्षण

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन, ‘मोदी संग बिहार’ गीत लॉन्च

error: