बिहार

बेलगाम ट्रक चालक ने बाइक सवार को कूचल डाला

मनेर(आनंद मोहन ): मनेर थाना क्षेत्र के ब्यापुर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बेलगाम ट्रक चालक ने बाइक सवार को कुचल डाला, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के हल्दीछपरा नयका टोला के निवासी हरेंद्र सिंह के पुत्र धीरेंद्र कुमार के रूप में हुई है। मृतक पेशे से चालक है। जो अपने पेट के लिए भरण पोषण करता है। मृतक धीरेंद्र कुमार पटना से अपने घर मनेर के हल्दीछपरा जा रहे थे इसी दौरान विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल डाला जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतक का मोटर साइकिल नं BRO1FH 9394 है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही। घटना की सूचना मिलते ही मनेर थाना की पुलिस मौके पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामला दर्ज कर ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Advertisements
Ad 2

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद , मुखिया अशोक यादव, एवं समाजसेवी अभिषेक कुमार ने मृतक के परिजनों से मिलकर संतावना दिया। निखिल आनंद ने कहा कि समाज के एक होनहार युवा जिसके ऊपर पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी उसकी मौत की भरपाई कतई नहीं हो सकती है और यह घटना बहुत ही दुखद है, और मृतक के परिवार को ढांढस बंधाते रहे। सरकार से उचित मुआवजे की मांग की।

Related posts

आयुक्त की अध्यक्षता में पटना हवाई अड्डा पर्यावरण प्रबंधन समिति (एइएमसी) की बैठक हुई

इलेक्टोरल बॉन्ड विश्व का सबसे बड़ा घोटाला, भाजपा आरक्षण और संविधान को खत्म कर देगी : मल्लिकार्जुन खड़गे

बिहार में लोग मोदी जी को वोट कर रहे हैं : सम्राट चौधरी