बिहार

शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करा कर फुलवारी का हारून नगर सेक्टर वन ने पेश की नजीर

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ नगर परिषद वार्ड 8 का हारून नगर सेक्टर वन के शत प्रतिशत लोगों ने कोरोना से बचाव का टीकाकरण कराकार नजीर पेश की है।  इसकी जानकारी मिलने पर पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह गुरुवार की शाम हारून नगर सेक्टर वन पहुंचे । हारून नगर सेक्टर वन के मदरसा के पास आयोजित समारोह में टीकाकरण कराने वालों को जिलाधिकारी ने प्रशस्ति पत्र देकर हौसला अफजाई की और कहा कि लोगों को यहां के नागरिकों से प्रेरणा लेना चाहिए।  उन्होंने सभी लोगों से कोरोना वैक्सीनेशन कराने की अपील की।  कार्यक्रम में पटना जिला अधिकारी के साथ ही सिविल सर्जन निभा सिंह भी मौजूद रही। 
जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वैक्सिन की कोई कमी नही है बल्कि टेक्नीकल दिक्कतों का चलते वैक्सिन नही आ पाया है। उन्होंने बताया कि जैसे जैसे वैक्सिन आएगा वैसे वैसे सभी जगहों पर उपलब्ध कराया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि शत प्रतिशत वैक्सीनेशन कराना बड़ा ही चुनौतीपूर्ण कार्य हुआ है.

साथ ही बताया कि फुलवारी नगर परिषद के सभी वार्डो में अगले दस दिनों में शत प्रतिशत लोगो को कोरोना वैक्सीनेशन कराने का लक्ष्य रखा गया है । जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए लोगों को मास्क लगाने ,सैनीटाइजेशन करने, साफ सफाई में रहने और वैक्सीनेशन कराना बेहद जरूरी है।  नगर परिषद के चेयरमैन आफताब आलम ने बताया कि हारून नगर सेक्टर वन नगर परिषद के वार्ड नंबर 8 के अंतर्गत आता है यहां के 100 प्रतिशत लोगों ने कोरोना वैक्सीन लेकर नजीर पेश किया है. मस्जिद सचिव नशुर अजमल नुशी भाई ने बताया कि उनके कॉलोनी में महिलाओं पुरुष युवाओं समेत करीब 1800 से अधिक लोगों ने वैक्सीनेशन करा लिया है । इसके लिए लोगों के घर घर जाकर कोरोना वैक्सीनेशन लेने के लिए जागरूक किया गया.

Advertisements
Ad 2

कार्यक्रम में फुलवारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ राजकुमार चौधरी हेल्थ मैनेजर शिप्रा चौहान स्थानीय वार्ड पार्षद जेबा प्रवीण , पार्षद  प्रतिनिधि फैज अहमद, समाजसेवी नशूर अजमल , मुस्ताक अहमद हनी, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। 

Related posts

आयुक्त की अध्यक्षता में पटना हवाई अड्डा पर्यावरण प्रबंधन समिति (एइएमसी) की बैठक हुई

इलेक्टोरल बॉन्ड विश्व का सबसे बड़ा घोटाला, भाजपा आरक्षण और संविधान को खत्म कर देगी : मल्लिकार्जुन खड़गे

बिहार में लोग मोदी जी को वोट कर रहे हैं : सम्राट चौधरी