मनोरंजन

2.5 फुट के “छोटू दादा” की हर वीडियों सोशल मीडिया में खूब वायरल, आते है करोड़ों व्यूज

वसीम अंजुम ने यूट्यूब की वीडियो में अभिनय के लिए छोटू को दिया था मौका

न्यूज़ क्राइम 24 डेस्क: सोशल मीडिया के इस प्लेटफार्म में शफ़ीक छोटू उर्फ छोटू दादा एक प्रसिद्ध भारतीय कॉमेडियन यूट्यूबर हैं. यूट्यूब की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक नाम इनका भी आता है, जिनके वीडियों पर करोड़ों व्यूज मिलते है. छोटू दादा दिखने में भले ही काफी छोटे लगते हों, पर बड़े-बड़े लोगों का दिल जीत लेते हैं. आपमें से कई लोग इनके वीडियो के फैन्स होंगे.

यूट्यूबर वसीम अंजुम ने दिया मौका-

ऐसा देखा गया है कि कम हाइट वाले लोगों का अक्सर लोग मजाक बनाया करते हैं, इसी में से छोटू दादा भी हैं, जिनका हाइट सिर्फ 2.5 फुट ही है, लेकिन शफीक छोटू की इस निराशा भरी जिंदगी में आशा की एक किरण साबित हुए यूट्यूबर वसीम अंजुम, जी हां वसीम अंजुम एक यूट्यूबर है जिनका “Khandeshi Movies” के नाम से चैनल चलता है, जिसके करोड़ों में सब्सक्राइबर हो गए है. उन्होंने “न्यूज़ क्राइम 24” के संवाददाता रॉबिन राज से ख़ास बातचीत में बताया कि बचपन से ही फिल्मी महौल में रहते थे कि उनको बचपन से ही फिल्में बनाने का शौक रहा और उन्होंने वो चीज़ पूरा भी किया. कई फिल्मों की कहानियां लिखी और फ़िल्म बनाया. इस बीच शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात “शफीक” से हुई तभी वसीम ने ही इन्हें यूट्यूब की वीडियो में अभिनय के लिए मौका दिया और फिर यही से ही ये वसीम की कई वीडियो में दिखाई देने लगे. वसीम ने आगे बताया कि छोटू को पहले शूट के लिए मात्रा 20 रुपया ही दिया था और आज वो लाखों में कमा रहे हैं. छोटू दादा की एक वीडियो यूट्यूबर वसीम के चैनल पर एक वीडियो अपलोड हुई. इसमे छोटू ने एक पात्र छोटू हल्क का निभाया जो कि सोशल मीडिया में खूब वायरल हो गया और यही से इन्हें लोग इनकी कॉमेडी के फैंस बनते चले गए.

2.5 फुट के इस छोटू का फनी अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है और उनके डायलॉग बोलने का स्टाइल भी काफी अलग है. छोटू यू-ट्यूब पर इतने फेमस हैं कि उनके हर वीडियो 3-4 करोड़ व्यूज तो आ ही जाते हैं. इंटरनेट की दुनिया में छोटू दादा के नाम से मशहूर इस शख्स का असली नाम शफीक है. मिली जानकारी के अनुसार अभी छोटू दादा 29 साल के हैं और महाराष्ट्र के मालेगाव के रहने वाले हैं. यू-ट्यूब पर उनके वीडियो भी छोटू दादा के नाम से ही फेमस है और उन्होंने मालेगाव से ही पढ़ाई की है. छोटू दादा यानी शफीक ने 2017 से ही वीडियो बनाने शुरू कर दिए थे और उसके बाद इंटरनेट पर काफी हिट हो गए. ‘छोटू के गोलगप्पे’ यूट्यूब पर लोगों द्वारा बार-बार देखा जा रहा है, इस वीडियो में देखा गया है कि  छोटू के गोलगप्पे की दुकान पर लोग आ रहे हैं और उन्हें वो अपने तरीके से गोलगप्पे का स्वाद चखा रहा है, छोटू के इसी अंदाज को लोग पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को 1.3 बिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisements
Ad 2

छोटू दादा इंटरनेट पर इतने हिट हैं कि “Khandeshi Movies” के 26 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. इसके अलावा अन्य चैनलों पर भी उनके वीडियो आये दिन शेयर किए जाते हैं, जिनपर भी हर वीडियो के करोड़ों व्यूज रहते हैं. छोटू दादा फनी वीडियो और उसमें अपने फनी अंदाज की वजह से फेमस हुए हैं.

छोटू दादा की शादी भी हो चुकी-

छोटू दादा दिखने में भले ही काफी छोटे लगते हों, लेकिन हाल ही में उनकी शादी हुई है. उनकी शादी भी उसकी जितनी लंबाई वाली लड़की से हुई है और दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लोग शफीक और उनकी पत्नी की जोड़ी काफी तारीफ कर रहे थे.

जाना पहचाना नाम “Khandeshi Movies”

यूट्यूबर वसीम अंजुम द्वारा संचालित यू-ट्यूब पर जाना पहचाना नाम “Khandeshi Movies” जो कि अब करोड़ों लोगों के दिल मे रहते है. इस शार्ट फ़िल्म में छोटू दादा के साथ पहलवान मज़हर अख्तर, गुंडी पुनम पाटिल, डीओपी जगदीश चौधरी अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं. ज्ञात हो कि टॉप सब्सक्राइबर में भी छोटू दादा के चैनल का नाम शामिल किया गया।

Related posts

गजल गायक पंकज उधास का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

Lata Mangeshkar Death Anniversary 2024 : लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की शादी?

पूनम पांडेय ने खुद ही को मार डाला और फिर खुद आकर बोली ‘मैं जिंदा हूं’

error: