बिहार

सड़क पार कर रही महिला के कुचलकर मौत, धक्का मारने वाले वाहन को पैसे लेकर ट्रैफिक पुलिस ने छोड़ा!

पटना(अजीत यादव): सोमवार को पटना के शेखपुरा मोड़ के पास स्थानीय निवासी एक महिला की सड़क पार करने के दौरान हादसे में मौत हो जाने के बाद लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी करते हुए जमकर बवाल काटा।

बताया जाता है कि धक्का मारने वाले वाहन को ट्रैफिक पुलिस के द्वारा पैसे लेकर छोड़ दिया गया जिससे मृतक के परिजनों सनीय लोग उग्र होकर वहां से गुजर रहा है दर्जनों वाहनों में तोड़फोड़ मचाने लगे इतना ही नहीं वाहनों में सवार लोगों और सवारियों की पिटाई भी की गई अचानक हुई इस घटना के बाद बेली रोड पर अफरा-तफरी के माहौल हो गया . इतना ही नहीं बवाल कर रहे लोगों ने वहां बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आगमन वाले होर्डिंग और स्वागत के लिए बनाए गए मंच को भी तोड़ फोड़ सकता है उतना कर डाला .

शेखपुरा मोर डुमरा अंचल पुलिस चौकी के पास घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा काफी मशक्कत के बाद स्थानीय शास्त्री नगर थाना पुलिस और मौके पर पहुंचे भारी पुलिस फोर्स द्वारा लाठी भांजकर कर सड़क जाम हटाया गया . मृतक महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और लोगों को आश्वासन दिया कि धक्का मारने वाले वाहन का पता कर चालक को गिरफ्तार किया जाएगा और इसकी भी जांच की जाएगी कि ट्रैफिक पुलिस ने पैसा लेकर कैसे छोड़ दिया।

Advertisements
Ad 2

दरअसल, राजा बाजार पटना के शेखपुरा मोड पर एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में एक महिला आ गई और उस महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि महिला के साथ रहे साइकिल चला रहे उनके पति घायल गए,हालांकि उनकी जान बच गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला अपने पति के साथ साइकिल से घर लौट रहे थे जहां सड़क पार करने के दौरान एक लग्जर वाहन ने धक्का मार दिया और फरार हो गया .मृतक महिला का नाम सोनी देवी बताया जा रहा है. साथ ही इस घटना को लेकर परिजनों का आरोप है कि, पुलिस ने धक्का मारने वाले फोर व्हीलर वाहन को पकड़ लिया था लेकिन पैसे लेकर उस वाहन को छोड़ दिया गया. इसको लेकर परिजनों में काफी ज्यादा आक्रोश भरा हुआ दिखाई दे रहा था .

आक्रोशित लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए बेली रोड पर लाठी डंडा लेकर टूट पड़े और दर्जनों वाहनों में तोड़फोड़ मचा दिया कई लोगों की दौरा दौरा कर पिटाई की गई इस दौरान डुमरा अंचल चौकी पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस वाले जवान भाग खड़े हुए काफी देर तक सड़क पर अफरा-तफरी के बीच शास्त्री नगर थाना ध्यक्ष रामाशंकर सिंह दलबल के साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स लेकर पहुंचे और बवाल कर रहे लोगों पर लाठियां भास्कर खदेड़ दिया .वहीं इससे पहले, सम्राट चौधरी के आगमन को लेकर शेखपुरा मोड़ पर बीजेपी के मंच भी बनाए गए थे ,उपद्रव मचा रहे लोगों ने उस मंच को भी तोड़ दिया . साथ ही कई बसों कार अन्य वाहन के शीशे तोड़ डाले गए. आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर आगजनी की .इतना ही नहीं टायर कुर्सी टेबुल के साथ साथ पोस्टर को भी जलाया गया।

शास्त्री नगर थाना प्रभारी ने बताया कि एक्सीडेंट में जिस महिला की मृत्यु हुई है उसके परिवार वालो को आश्वासन दिया गया की जल्द ही धक्का वाले वाहन को पकड़ लिया जाएगा.धक्का मारने वाले वाहन को चिन्हित कर लिया गया है और जल्द से जल्द उस पर कार्रवाई होगी . पुलिस मृतक के परिवार वालों को नियमानुसार मुआवजा दिलाने का काम करेगी।

Related posts

जमुई लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती ने कराया नामांकन, सांसद चिराग पासवान भी रहे साथ

ईद की खरीदारी करने उमड़े लोगों से देर रात्रि तक बाजारे गुलजार

शीर चाय से रोजेदारों को मिलता है सकून

error: