बिहार

सीएसपी संचालक व एक ठगी के द्वारा मिलकर, 50 हजार की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया

अररिया(रंजीत ठाकुर): घूरना थाना क्षेत्र अंतर्गत पथराहा पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या-16 निवासी मोहम्मद मोफिल उम्र 35 वर्ष से पड़ोस के ही एक व्यक्ति वार्ड17निवासी मोहम्मद खुर्शीद उम्र 30 वर्ष के द्वारा सीएसपी संचालक से मिलीभगत कर 50हजार रुपया ठगी करने की मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने घूरना थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

इस बाबत पीड़ित मोहम्मद मोफिल ने बयान देते हुए बताया कि मोहम्मद खुर्शीद ने मुझे अपने मोबाइल से एक अजनबी लड़की का फोटो दिखाया और बोला की तुम्हारी शादी करा देंगे, तुम मेरे साथ चलो साथ में आधार कार्ड रख लो बगैर आधार कार्ड देखे शादी नहीं होगा। हम अपने पड़ोसी पर विश्वास कर 14 अप्रैल 2022 को उनके साथ चले गए। और खुर्शीद हमको अपने ससुराल पैकटोला लेकर चला गया, और बोला चलो अपना खाता चेक कर बताओ कि तुम्हारे खाते में कितना रुपैया है, तभी तुम्हारा शादी होगा। उनके बहकावे में आकर हमको पास के ही सीएसपी संचालक मोहम्मद इसराइल के पास लेकर चला गया और मोहम्मद खुर्शीद ने संचालक को कहा इसका खाता का बैलेंस चेक कर दीजिए संचालक ने मेरे उंगली का फिंगर अपने मशीन पर ले लिया और मुझे बताया कि आपका फिंगर अभी नहीं काम कर रहा है, आप कल आइएगा फिर मुझे दूसरे दिन लेकर संचालक के पास गया। इसी प्रकार दिनांक 14 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक फिंगर लेते रहा, बाद में संचालक ने बताया कि आपका फिंगर काम नहीं कर रहा है। मोहम्मद खुर्शीद ने मुझे वापस घर लेकर चला आया।

Advertisements
Ad 2

घर आने के पश्चात जब मैंने बैंक जाकर रुपया का निकासी करने लगा तब पता चला कि मेरे खाते से ₹50000 का निकासी कर लिया गया है। मेरे तो होश उड़ गए तब जाकर बैंक से स्टेटमेंट निकलवा कर दिखवाया, तो पता चला कि फिंगर के माध्यम से रुपया का निकासी कर लिया गया है। तब जाकर अपने चचेरे भाई के साथ संचालक के पास पहुंचकर पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि आपके खाते से जो रुपये का निकासी हुआ है, वह रुपैया मोहम्मद खुर्शीद ले गया है। तब जाकर मैंने घूरना थाना में आवेदन देकर रुपैया वापसी को लेकर गुहार लगाये है। थाना अध्यक्ष के द्वारा 16 मई को मामला दर्ज कर तो लिया गया है, परंतु अब तक कोई कार्यवाई नहीं हुआ है। इस बाबत घूरना थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ बता पाएंगे।

Related posts

श्री बालाजी गुणगान महोत्सव कल, बहेगी भक्ति की रसधारा

अलावलपुर में ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से 25 बीघा की गेहूं की फसल राख

राहुल गांधी ने लालू को मुखिया बनने लायक भी नहीं छोड़ा, अध्यादेश की कॉपी फाड़ी और माफी भी नहीं मांगी : सम्राट चौधरी