बिहार

रीता और शशि शेखर रस्तोगी ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): बिहार में नगरपालिका चुनाव का ऐलान हो गया है पटना नगर निगम में मेयर पद महिला के लिए आरक्षित हैं। राज्य निर्वाचन आयुक्त दीपक प्रसाद ने शुक्रवार को इसकी घोषणा कर दी हैं। जिसके बाद सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी तैयारियां में जुट गए हैं।

वहीं मेयर प्रत्याशी रीता रस्तोगी भी लोगों की परेशानियों को सुनने के लिए कचौड़ी गली में भूमि पूजन के साथ चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया हैं। इस बात की जानकारी देते हुए शशि शेखर रस्तोगी ने बताया की यहाँ पर वार्ड के लोगों से संबंधित समस्याओं को सुनने का काम किया जाएगा। चुनाव संबंधित भी कार्य इस कार्यालय से किया जाएगा की क्या करना हैं किस तरह से लोगों के समस्याओं का निपटारा करना हैं।

Advertisements
Ad 2

मुख्य रूप से स्वास्थ्य, शौचालय और साफ-सफाई से होने वाली समस्याओं पर शशि शेखर रस्तोगी ने जोड़ डाला हैं. उन्होंने बताया की गरीबों के लिए बेहतर चिकित्सा की सेवा नहीं हैं, बच्चों के लिए जो प्राथमिक स्कूल बना हैं उसका हाल यह हैं की बच्चे पढ़ नहीं सकते। ऐसे कई समस्या से समाज हमारा जूझ रहा हैं जिसको देखते हुए ही रीता रस्तोगी ने मेयर पद के लिए उम्मीदवार हैं और उनकी समस्या को दूर करने का काम करेंगी। एकहि संकल्प शहर स्वच्छ और सुंदर रहे ताकि हमलोग गर्व से कह सके की हम पटनावसी हैं।

Related posts

भीषण गर्मी और लू को लेकर फिर बदला पटना के स्कूलों का समय

बसमतिया पुलिस व एसएसबी जवान ने संयुक्त अभियान चलाकर गाजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार!

फुलकाहा एसएसबी के जवानों ने 48 किलो गाजा के साथ अपाचे बाइक किया जप्त, तस्कर अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया