पीएम मोदी के मन की बात के 77वें संस्करण को रेडियो पर सुना

 पीएम मोदी के मन की बात के 77वें संस्करण को रेडियो पर सुना
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

अररिया(रंजीत ठाकुर): मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरा होने पर कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने अपने फ़ारबिसगंज स्तिथ निवास पर आस पास के युवाओं संग पीएम मोदी के मन की बात के 77वें संस्करण को रेडियो पर सुना एवं उनके विचारों को आत्मसात करने का संकल्प लिया। प्रदेश उपाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि पीएम मोदी ने अपने मन की बात के कोरोना महामारी, ताऊते और यास तूफान की चर्चा करते हुए कहा कि चुनोती कितनी भी बड़ी हो भारत के विजय का संकल्प उतना ही बड़ा रहा है।सेवाभक्ति ओर अनुशासन ने देश को हर संकट से निकाला है।उन्होंने आपदाओं में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए वैश्विक महामारी कोरोना के संकट काल मे जल थल नभ के सेना के जवानों सहित फ्रंटलाइन वर्कर डॉक्टर ,नर्स, हमारे टेंकर और ट्रेन ड्राइवर ने भी आगे आकर अपना कर्तव्य निभाया आज भी निभा रहे है उनके हौसले और जज्बे को सलाम किया कहा कि पूरा देश को उन पर गर्व है.

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

प्रदेश उपाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि अपने मन की बात में पीएम ने संकट काल मे किसानों द्वारा रिकार्ड अन्न उत्पादन की सराहना की तो इस काल मे भी गरीब घर चूल्हे जलते रहे इसके लिए 80 करोड़ लोगों के बीच गरीब कल्याण अन्न योजना चलाने का जिक्र किया। वही पीएम ने कहा कि यह संयोग ही है हमारी सरकार के 7 वर्ष पूरे हो रहे है कहा की आज का भारत दूसरे देशों के दबाब में नही बल्कि अपने संकल्प से चल रहा है भारत अपने खिलाफ साजिश करने वालों को मुँहतोड़ जबाब देता है.

Advertisement
Ad 2

कहा कि इन 7 वर्षों में देश सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र से चला है। जो उपलब्धि रही है वो देश की रही है, पीछले 2 बर्षो में जल जीवन मिशन के तहत सुदूर गाँव मे साढ़े 4करोड़ घरों में शुद्ध पानी का नल पहुँचाया गया। डिजिटल लेनदेन में नई दिशा दिखाई है,इन सात सालों में रिकार्ड सेटेलाइट भेजे जा रहें है, रिकार्ड सड़कें निर्माण हो रही है पूर्वोत्तर से लेकर कश्मीर तक विश्वास का नया माहौल बना है,और हमने बर्षो पुरानी विवाद शांति के साथ सुलझाएं है।उन्होंने कहा कि जहाँ सफलताएं है वही परीक्षाएं भी दी है।और हर बार मजबूत होकर निकले है इस वैश्विक संकट से भी सफलता प्राप्त करेंगे. इस मौके पर पूर्व नगर अध्यक्ष सुनील मिश्रा राकेश साह रवि साह प्रतीक कुमार, रोहित साह, कृष्णा साह आदि मौजूद थे।

Digiqole Ad

News Crime 24 Desk

Related post

error: Content is protected !!