दो महिलाओं की हत्या मामले में पुलिस को 24 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग..!

 दो महिलाओं की हत्या मामले में पुलिस को 24 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग..!

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के वी एरिया सबरी नगर नगर में सोमवार की रात लूटपाट के दौरान पटना के बड़े बेकरी कारोबारी विभाग चंद्र झा के घर उनकी पत्नी और सास की धारदार हथियार से वार कर हत्या मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।

हालांकि पुलिस टीम बैकरी कारोबारी के घर को सील कर पूरे इलाके में घंटों डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी रही। मंगलवार को घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे सिटी एसपी पश्चिम राजेश कुमार दानापुर एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष बेउर थाना अध्यक्ष रूपसपुर थाना अध्यक्ष समेत पटना पुलिस की स्पेशल टीम के दर्जनों की संख्या में पुलिस जवान घंटों जांच पड़ताल करते रहे। एफएसएल की टीम घर में मौजूद बिखरा हुआ खून के पास एवं अन्य जगहों से साक्ष्य इकट्ठा की। पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाई आवश्यक साक्ष्य जमा किया । ऐसे घटनास्थल से पुलिस को किसी प्रकार का कोई सबूत हाथ नहीं लगा है । अभी तक पुलिस इसे अब इस वारदात में किसी अपने के हाथ होने की बात मानकर जांच कर रही है।

बताया जाता है कि ईस दौरान अपराधियों ने महिला के शरीर पर रह गाने लूट लिए इसके अलावा घर में मौजूद लाखों रुपए कैश एवं लाखों रुपए के गहने जब रात भी लेकर फरार हुए हैं इतना ही नहीं बेकरी कारोबारी के घर सीसीटीवी कैमरा को भी छतिग्रस्त करते हुए उसका डीवीआर तक लेकर भाग गए। घटना की जानकारी मिलने पर गुड़गांव से मृतक पूनम झा के बेटे कानन झा पहुंचे । कानन झा इंडिगो एयर क्राफ्ट इंजीनियर हैं। बेटे को देख पिता और अन्य परिवार वाले दहाड़ मारकर विलाप करने लगे। पटना के सिटी एसपी पश्चिम में राजेश कुमार ने बताया कि अपराधियों ने घर में मौजूद बेकरी कारोबारी विभाग चंद्र झा की पत्नी पूनम झा और उनके साथ मानती झा पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस टीम हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है पुलिस टीम को बताया गया है कि उनके घर में रखे लाखों रुपए कैश गायब हैं और करीब दो लाख के घर में लूटने से बच गया है। मृतका पूनम झा के गले का लॉकेट और घर में रखा कुछ सोने का चयन भी गायब है पुलिस अभी जांच पड़ताल कर रही है यह स्पष्ट नहीं है कितना कैश गायब हुआ और कितने का जेवरात गायब हुआ है। कारोबारी विभाष चंद्र झा जो आवेदन पुलिस को देंगे उसके आधार पर भी जांच पड़ताल की जाएगी वहीं पुलिस टीम अपने स्तर से भी जांच पड़ताल कर रही है। पटना के सबरी नगर ऊपर पूरा फुलवारी शरीफ में बेकरी कारोबारी विभाग चंद्र झा के घर हुई लूटपाट के दौरान उनकी पत्नी पूनम झा एवं सास मानती झा की हत्या के बाद परिवार जनों में कोहराम मचा हुआ है गुड़गांव से मृतका पूनम झा का एकलौता बेटा कानन झा सबरी नगर अपने घर पहुंचा तो परिजनों के साथ विलाप करने लगा वही विभाष झा के भाई और अन्य परिवार के लोग भी पहुंचे जो हॉस्पिटल में चले गए जहां शव पोस्टमार्टम के लिए रखा हुआ था।

न्यूज़ क्राइम 24 टीम

Related post