क्राइमबिहार

फुलवारी शरीफ में आपसी वर्चस्व में जमकर गोलीबारी गोली लगने से महिला समेत 3 जख्मी

फुलवारीशरीफ(अजीत यादव): फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के भूसौला दानापुर पोखर पर इलाके में शुक्रवार को अचानक दो पक्षों में जमकर मारपीट के बाद गोलीबारी हुई . इस गोलीबारी में एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हैं. सभी घायलों को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मारपीट की घटना के बाद हुई गोलीबारी का कारण वर्चस्व जमाना बताया जा रहा है. आपसी विवाद में हुई इस घटना को लेकर पुलिस इलाके में काम कर रही है. घटना के बाद दो पक्षों में तनाव का माहौल है.

फुलवारी शरीफ के भुसौला दानापुर पोखर पर वर्चस्व कायम करने के उद्देश्य से दो पक्षों के बीच जम मार पीट हुई. घटना बच्चों के बीच में मारपीट से शुरू हुआ विवाद में बड़े कूद पड़े. मार पीट के दौरान एक पक्ष ने गोली बारी करना शुरू कर दिया.करीब आठ से दस चक्र गोली बरसाई गई. गोली लगने से तीन लोग जख्मी हो गये . मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार मामला शांत किया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई और एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. गिरफ्तार युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है वहीं इस मारपीट में गोलीबारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी जांच भी पुलिस कर रही है.

Advertisements
Ad 2

घटना के बारे में थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि विरेन्द्र कुमार शुक्रवार की सुबह अपने घर के बाहर बैठे हुए थे तभी गांव के जितेन्द्र,राजा,चुन्नु,प्रकाश,प्रदीप,रोहित और सन्नी आ धमके और दोनों के बीच बाताबाती के बाद झगड़ा हो गया. इन दोनों के बीच होली के दिन से ही तनाव था. झगड़ा में दोनों के परिवार वाले आ गये और दोनों ओर से मार पीट होने लगा .मार पीट के बीच ही जितेन्द्र और उसके सहयोगी हथियार लेकर पहुंच गये और गोली चलाने लगे. इनके द्वारा करीब सात से आठ चक्र गोली चलाई गई. गोली बारी की घटना के बाद अफरात तफरी का माहौल पैदा हो गया और लोग जान बचा कर भागने लगे.

भागने के क्रम में एक गोली धर्मेन्द्र कुमार और रूपा कुमारी पति विरेन्द्र को जा लगी.गोली दोनों के पांव में लगी जब कि युवराज भी हमले में घायल हो गया. गोली बारी की खबर पा कर मौके पर थानाध्यक्ष फुलवारी शरीफ ने बताया की एम्स में भर्ती घायलों का हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने एक युवक सन्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इस संबंध में मनीष कुमार और विरेन्द्र कुमार की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जब कि सन्नी कुमार ने भी अपने आप को घायल बताते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस गांव में कैंप कर रही है. पुलिस के मुताबिक मनीष और स के बीच ही मुख्य घटना हुई है जबकि इस गोलीबारी में पड़ोसी युवराज को भी गोली लग गई है .

Related posts

आयुक्त की अध्यक्षता में पटना हवाई अड्डा पर्यावरण प्रबंधन समिति (एइएमसी) की बैठक हुई

इलेक्टोरल बॉन्ड विश्व का सबसे बड़ा घोटाला, भाजपा आरक्षण और संविधान को खत्म कर देगी : मल्लिकार्जुन खड़गे

बिहार में लोग मोदी जी को वोट कर रहे हैं : सम्राट चौधरी