मोनीता वर्मा और शिल्पांचल की आरती, मिसेज क्वीन और मिस क्वीन प्रतियोगिता

 मोनीता वर्मा और शिल्पांचल की आरती, मिसेज क्वीन और मिस क्वीन प्रतियोगिता
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

धनबाद: कोयलांचल से बी एम फिल्म प्रोड्क्शन की संचालिका मोनीता वर्मा और शिल्पांचल से आरती रजक क्रमश मिसेज इंडिया, एवं मिस इंडिया कांटेस्ट की फाइनलिस्ट के लिए चुनी गई है।ये दोनों 10 अप्रैल को दिल्ली में स्काई टच फाउंडेशन की ओर से आयोजित इस प्रतियोगिता में शामिल होगी।देश भर के 250 से ज्यादा पार्टिसिपेंट के ऑडिशन के बाद मिस इंडिया के लिए 15 तथा मिसेज इंडिया के लिए 15 फाइनलिस्ट चुनी गई है। मिस इंडिया के लिए शिल्पांचल के कुल्टी निवासी पश्चिम बंगाल से मिस आरती तथा कोयलांचल के धनबाद से मिसेज इंडिया के लिए मोनीता वर्मा चुनी गई. ये दोनों मंगलबार को दिल्ली पहुंच गई। बुधबार से इनका ग्रूमिंग क्लास शुरू हो गया तथा विशेष प्रशिक्षण दिया जा रहा है ।
10 अप्रैल को ये दोनों इस प्रतियोगिता में शामिल होगी.

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

विदित हो कि पिछले कुछ वर्षों से स्काई टच फाउंडेशन मिस क्वीन और मिसेज क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। यह उनका चौथा सीजन है जिसमे देश भर और देश के बाहर अरब कंट्री से भी पार्टिसिपेंट भाग ले रही है. इन दोनों से कोयलंचल और शिल्पांचल के लोगों को बहुत उम्मीदें है। मोनीता वर्मा ग्लैमर जगत से जुड़ी है, शार्ट फिल्म, वीडियो अल्बम और अब बीएम फिल्म प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी है।विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से जुड़ कर काम कर रही हैं।आने वाले दिनों में ग्लैमर जगत और कला के क्षेत्र में भी उनकी काम करने की योजना है।
वहीं आरती रजक पत्रकारिता और फैशन जगत से जुड़ कर काम कर रही है। वह इसके पूर्व डिवास द्वारा आयोजित मिस बंगाल प्रतियोगिता में सेकेण्ड रनर भी रह चुकी है

Advertisement
Ad 2

विदित हो स्काई टच फाउंडेशन द्वारा आयोजित यह चौथा सीजन है । इस मे चुने गए मिस क्वीन और मिशेज क्वीन के लिए ग्लैमर जगत के लिए रास्ता बनती आयी है।पूर्व में चुनी गई कुछ प्रतिभागी आज सफल अदाकारा और मिस यूनिवर्स जैसे प्रतियोगिता में प्रतिभागी रही।इस सम्बंध में इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली मोनीता वर्मा और आरती रजक ने बताया कि यह संस्था प्रतिभागियों को एक परिवार जैसा माहौल उपलब्ध कराया है।हर प्रतिभागी को बहुत ही मोरल सपोर्ट यहां दिया जा रहा है। ममता माथुर मैंम और अन्य आयोजक बहुत हीं अच्छे हैं
उन्होंने बताया कि मुझे पूरी उम्मीद है कि बेहतर प्रदर्शन कर अपने क्षेत्र का नाम रौशन करेंगे।
10 अप्रैल को प्रतियोगिता का फाइनल है।जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।देश पर से आई प्रतिभागी भी बहुत अच्छे हैं। अच्छा माहौल अच्छा परिवेश में बहुत कुछ सीखने को मिला है।

Digiqole Ad

News Crime 24 Desk

Related post

error: Content is protected !!