हिंदु मंदिरों की तोड़फोड़ व गौ माता की हो रही बेअदबी को देख कर अनदेखा करने वाली सरकार के खिलाफ जबरदस्त रोष प्रदर्शन

 हिंदु मंदिरों की तोड़फोड़ व गौ माता की हो रही बेअदबी को देख कर अनदेखा करने वाली सरकार के खिलाफ जबरदस्त रोष प्रदर्शन

मुकेरियां(प्रवीण सोहल): शिव सेना टकसाली राष्ट्रीय प्रधान सुधीर कुमार सूरी के दिशा-निर्देश अनुसार पंजाब में लगातार हो रही हिंदु समाज की बेअदबी जिसके चलते आज भंगाला चुंगी पर शिव सेना टकसाली के राष्ट्रीय युवा चेयरमैन बंटी जोगी की देख रेख में जबरदस्त रोछ प्रदर्शन किया गया ।बंटी जोगी ने पंजाब सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की ओर कहाँ की पंजाब की कांग्रेस सरकार विश्व की सबसे बडी झुठी सरकार है साढे चार से हमें बेवकुफ बना रही है ओर रहती हुई कुछ कसर मुख्यमंत्री चंनी निकाल दी।

बंटी जोगी ने आज रोष प्रदर्शन करते हुये कहा कि पंजाब में हो रहीं मंदिरों की बेअदबी जिसको लगातार नजर अंदाज किया जा रहा है को जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जोगी ने कहा की कुछ दिन पहले नवांशहर में कुडे के ढेर से गऊ माता के कटे हुए अंग बरामद हुये फिर लुधियाना में मंदिर की बेअदबी, खरड में भगवान भोलेनाथ जी का मंदिर तोड दिया गया है। जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री पंजाब चंनी व पुरी कैबिनेट जवाब दे।

जगह जगह आतंकवाद का बोल बाला है कभी हैंड ग्रेनेट, कभी आर डी एक्स तो कभी लोगों के शरेयाम हाथ काट दिए जाते हैं। जिसकी सुनवाई किसी भी सरकार ने रोक नहीं लगा सकी। जोगी ने कहा हम हिंदु विरोधी सरकार को कहना चाहते हैं की अपनी वोटों की राजनीति से बाज आए अब हिंदु जाग चुका है ।अगर पंजाब का मुख्यमंत्री हिंदु होता तो ऐसा नहीं होता ।आज 12 बजे का जो लुधियाना में चारपाई बिछाकर वाला धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। जो गूँगी बहरी सरकार को जगाने के लिए है ओर तब तक यह धरना प्रदर्शन किया जाएगा जब तक हमारी मांगे मानीं नही जाती।

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post