बिहार

पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो शुरू

पटना, अजित : बिहार की राजधानी पटना में अंतिम चरण में चुनाव होना है और इसे लेकर उत्साह इस कदर पटना मे पीएम के रोड शो का देखने को मिल रहा है कि आज देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग सड़कों के किनारे छतों पर मौजूद है. लोग अपने प्रधानमंत्री के ऊपर फूल बरसा रहे हैं उनका स्वागत कर रहे हैं.भारी सुरक्षा व्यवस्था और बैरिकेडिंग के बीच पटना आवासी अपने प्रधानमंत्री की एक झलक पाने को बेताब दिख रहे हैं. फूलों से सजे विशेष वहां पर सवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत कई दिग्गज नेता मौजूद है. हर तरफ उमड़े जन सैलाब को प्रधानमंत्री हाथ हिला हिला कर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं.लोग भी उत्साह से नरेंद्र मोदी के जयकारे लगा रहे हैं. लोगों का उत्साह इस कदर है कि लोग प्रधानमंत्री को देखते ही अबकी बार 400 पार का नारा लगाकर भव्य स्वागत कर रहे हैं.

रविवार की देर शाम करीब सात बजकर एक मिनट बजे के बाद जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो का काफिला पटना एयरपोर्ट से निकला तो लोगों का हम सड़क के दोनों ओर जो कई घंटे से खड़ा था जयकारे लगाने लगा. बता दे की पटना में 200 लोकसभा सीट पटना साहिब और पाटलिपुत्र में 1 जून को आखिरी चरण में मतदान होना है इस मतदान को लेकर पटना वीडियो का उत्साह देखने को मिल रहा है ऐसे में प्रधानमंत्री का मेगा रोड शो देख ले पटना के लोग कई घंटे से राजधानी पटना के उन इलाकों में जमा हुए जिन इलाकों से प्रधानमंत्री का रोड शो गुजरने वाला है. पटना एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री का मेगा रोड से निकलकर बेली रोड होकर पटना के डाक बंगला इलाके में पहुंचा जहां भाजपा के दिग्गज नेताओं और हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. प्रधानमंत्री के काफिले में चल रहा है वाहनों पर फूलों की लगातार वर्षा की जा रही है.

Advertisements
Ad 2

पटना में पीएम मोदी का मेगा रोड शो को लेकर काफी दिनों से बीजेपी तैयारी कर रहा था. पटना में मोदी के रोड शो के लिए काफी संख्या में सुरक्षा व्यस्था को तैनात किया गया है. सड़क के दोनों ओर पुलिसकर्मी तैनात हैं साथ ही सड़क किनारे की बिल्डिंगों पर भी पुलिस बल तैनात है. बीजेपी कार्यकर्ता, जेडीयू और एनडीए के नेता और कार्यकर्ता भी पटना की सड़कों पर आए हुए हैं.

Related posts

तीन दिवसीय बिहार फोटो वीडियो एक्सपो के पहले दिन ‘जीरो बजट फ़िल्म मेकिंग’ पर ख़ास चर्चा

भारतीय लोकहित पार्टी ने मुख्यमंत्री से की मांग

जमीन कब्जा को लेकर सेवानिवृत दरोगा ने आंख में झाेंक दिया मिर्चा पाउडर, जाने लगी आंख की रोशनी