पुलिस की वर्दी पहन कर लूट कांड का अंजाम देने वाले गिरोह पुलिस ने किया खुलासा

धनबाद(न्यूज़ क्राइम 24): पुलिस की वर्दी पहन कर सड़क पर लूट कांड को अंजाम देने वाले  गिरोह का धनबाद पुलिस ने खुलासा की है जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों कलेक्शन एजेंट से 4.34 लाख की लूट कांड को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने साहिबगंज से गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से लूटी हुई रकम स्कॉर्पियो बरामद किया है. 

धनबाद बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में रेडियंट कैश मैनेजमेंट के कर्मियों विष्णु कुमार मंडल और दीपक चौधरी से जीटी रोड पर पुलिस की वर्दी में 4 लाख 32 हजार रूपये लूट किये जाने के मामले में पुलिस ने सफलता हासिल की है. इस मामले पर धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में 6 अपराधियों को लूट के पैसो के साथ धर दबोचा है. अपराधियों में बालकरण यादव, कुंदन राम, निक्कू शर्मा, उदय कुमार सिंह, शेखर कुमार राय, संजय कुमार शामिल है.

पुलिस ने लूट की रकम के साथ 4 लाख 30 हजार रूपये, घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो, एक बुलेट, एक बाइक, झारखण्ड पुलिस की वर्दी, काण्ड में प्रयुक्त 8 मोबाईल, पीड़ित विष्णु कुमार का आधार कार्ड, पैन कार्ड और कंपनी का पहचान पत्र बरामद किया है. पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. एसएसपी ने बताया की इस काण्ड में निक्कू शर्मा का आपराधिक इतिहास रहा है. दो और अपराधियों की तलाश जारी है.