भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री छाया सिंह ने की शादी, फिल्मों में बना रही अलग पहचान

[Edited By: Robin Raj]

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री छाया सिंह ने शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है तथा अपने फैंस से यह खबर साझा की है. जिसमे तस्वीर में दोनों वर-वधु के जोड़े में दिख रहे है. फ़िल्म जगत से लेकर सभी लोगों के बधाईयां का तांता लगा है.

कहते हैं कि दिल में कुछ कर गुजरने की चाहत हो तो तमाम विघ्न बाधाओं के बाद भी इंसान अपनी मंजिल को प्राप्त कर ही लेता है, इसी कहावत का का आज उदाहरण छाया सिंह बनी है. बिहार के सासाराम से निकल कर भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय प्रतिभा का जलवा बिखेर रही अभिनेत्री छाया सिंह आज फैंस के दिलों पर राज कर रही. उन्होंने संवाददाता रॉबिन राज से खास बातचीत में बताया कि भोजपुरी फिल्मों में लगातार अपनी प्रतिभा को दिखा रही हूं और मेरे फैंस भी मुझे काफी पसंद कर रहे है. लेकिन इस फिल्मी दुनिया के बाहर भी मेरी एक अलग जिंदगी है जो मैंने सूरज सिंह के साथ शादी करके की है. अपना घर बसाया है. सूरज सिंह बिहार के व्यवसायी इसके साथ ही मुंबई और हैदराबाद के सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत है. छाया ने आगे बताया कि शादी के ठीक कुछ दिन बाद ही मैं बिहार के कि छपड़ा में आई और वापस भोजपुरी फ़िल्म “मां का दुलरुआ” पर काम कर रही हूं, और आगे भी इसी तरह अपने फैंस के लिए लगातार अपनी प्रतिभा को दिखाती रहूंगी. उन्होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में संभावनाएं अपार है जरूरत. इसे सहेजने की भोजपुरी की मधुरता सरसता को कुछ लोग बर्बाद करने में लगे हुए हास परिहास को अश्लीलता के पैमाने में नहीं डाला जा सकता.

छाया ने बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म गर्लफ्रेंड से की उसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्म 50-50 और शहीद-ए-आजम में भी काम किया. छोटे पर्दे पर हिंदी धारावाहिक मेरी दुर्गा और परम अवतार श्री कृष्णा में भी एक प्रमुख किरदार में नजर आई भोजपुरी फिल्म बेताब, प्रतिशोध हाई फाई लैला देहाती छैला, पटना वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बलम रंग रसिया दुश्मनी प्यार की में भी बतौर अभिनेत्री अपने अभिनय प्रतिभा का जलवा दिखा चुकी हैं. छाया के पास फिलहाल फिल्मों की एक लंबी फेहरिस्त भरी हुई है. उनके आने वाली फिल्मों में डायरेक्टर रमाकांत प्रसाद की “मां के दुलरुआ” और “डायन देवरा साला आँख मारे” जल्द ही आने वाली है. इनके अलग अंदाज के साथ ही साथ इनकी पहचान भी एक अलग बन रही है।