अंचरा पंचायत के वार्ड 13 के सभी घरों में नहीं पहुंचा नल जल योजना का पानी

 अंचरा पंचायत के वार्ड 13 के सभी घरों में नहीं पहुंचा नल जल योजना का पानी

अररिया(रंजीत ठाकुर): नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत राज अंचरा पंचायत में अबतक नहीं हुआ पूरा नल जल योजना का काम पूरा, कई वार्ड है योजना से वंचित. इसी कड़ी में अंचरा पंचायत के वार्ड संख्या 13 में चल रहे बिहार सरकार के द्वारा सात निश्चय योजना अंतर्गत नल जल योजना का टंकी तो लगा, परंतु वार्ड के सभी घरों में नल का पानी नहीं पहुंचा.

क्या कहते हैं वार्ड सदस्य:-

इस बाबत वार्ड के वार्ड सदस्य मनोज यादव से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि संवेदक के द्वारा टंकी लगाया गया है, और वार्ड के कुछ घरों में पानी का पाइप व नल का कनेक्शन किया गया ,लेकिन अधिकांश घरों में पाइप व नल का कनेक्शन नहीं किया गया है। यहां तक की दलित व महादलित तथा हरिजन टोला में भी काम नहीं किया गया है। जिसको लेकर स्थानीय वार्ड के ग्रामीणों ने कई बार मुखिया प्रतिनिधि से कहा लेकिन अब तक योजना का लाभ लोगों के घरों तक नहीं पहुंचा। मेरे द्वारा संवेदक को कई बार कहां गया, फोन से भी कहे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला और ना ही काम को पूरा किया। ऐसा लगता है कि इस योजना को देखने वाला कोई नहीं है.

क्या कहते हैं स्थानीय ग्रामीण:-

ग्रामीणों में महेश्वरी यादव, शत्रुघ्न पासवान,शैलेंद्र कुमार यादव, अनिल यादव आदि ने कहा की हम लोगों के वार्ड में विकास के नाम पर ठगा जा रहा है पंचायत के मुख्य प्रतिनिधि के द्वारा, इसको लेकर किसी भी पदाधिकारी सक्रिय नहीं हैं। खासकर पीएचडी विभाग के पदाधिकारिय कभी भी योजना को देखने नहीं आते है।

News Crime 24 Desk

Related post