नगर पंचायत को भंग करने वालों की उम्मीदों पर फिरा पानी : मुनीश चड्डा

 नगर पंचायत को भंग करने वालों की उम्मीदों पर फिरा पानी : मुनीश चड्डा

तलवाड़ा(प्रवीण सोहल): पंजाब सरकार द्वारा नगर पंचायत तलवाड़ा को ग्रेड 2 नगर पालिका परिषद बनाने पर तलवाड़ा के आठ पार्षदों विकास गोगा, दीपक अरोड़ा, तरनजीत बॉबी, शैली ऋषि, सुमन दुआ, सुरिंदर कौर , मुनीश चड्डा, परमिंदर कौर ने हार्दिक धन्यवाद किया।

पार्षद मुनीश चड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि आज उन लोगों की उम्मीदों पर हमेशा के लिए पानी फिर गया जो पिछले लंबे वक्त से विधायक जी पर “नगर पंचायत”को भंग करने के लिए अपना दवाब बना रहे थे। पार्षदों ने कहा हर इंसान अपनी ज़िंदगी को बेहतर बनाना चाहता है कि उसके नगर में डिस्पेंसरी की जगह अस्पताल हो, प्राइमरी स्कूल की जगह उच्च स्तरीय शिक्षा का प्रबंध हो ,परंतु हम सभी पार्षद इस बात के साक्षी हैं कि किस तरह ख़ुद को प्रतिष्ठित मानने वाले कुछ लोग “तलवाड़ा नगर पंचायत” को भंग करके उसके विकास में अवरोध डालना चाहते थे और नगर पंचायत तलवाड़ा को भंग करने के लिए विधायक अरूण डोगरा जी पर दवाब भी बना रहे थे तब हमने एक शहरवासी होने के नाते उन्हें ऐसा ना करने के लिए प्रार्थना की थी जिसे स्वीकार करते हुए विधायक ने तलवाड़ा नगर के निवासियों के हित की खातिर इसे भंग नही होने दिया।

पार्षद विकास गोगा ने अपने संबोधन में कहा कि “यह पब्लिक है और यह सब जानती है कि कौन नगर पंचायत तलवाड़ा को भंग करवाना चाहता था और किन लोगों की उम्मीदों पर हमेशा के लिए पानी फिर गया है।

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post