नेहा सिंह ने मिस शाइनिंग आइकॉन विजेता का ताज पहनी

पटना: शाईनिंग आइकॉन सीजन 4 में मॉडल नेहा सिंह ने मिस पटना शाइनिंग आइकान का खिताब अपने नाम कर लिया है। राजधानी पटना में इवेंटॉम और शाइनिंग एवेंट एंड एंटरटेनमेंट की ओर से पटना शाईनिंग आइकॉन सीजन 4 का आयोजन किया गया। नेहा सिंह ने इस शो में मिस शाइनिंग आइकॉन विजेता का ताज अपने नाम कर लिया है। राजधानी पटना में जन्मीं नेहा सिंह के पिता संजय कुमार सिंह और मां सीमा देवी ने बेटी को अपनी राह चुनने की आजादी दी थी। नेहा सिंह ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पटना से पूरी की। इसके बाद उन्होंने आरा से इंटरमीडियट की पढ़ाई पूरी की। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को आदर्श मानने वाली नेहा सिंह उनकी तरह ही मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना नाम रौशन करना चाहती थी।

नेहा सिंह को हाल में सोशल मीडिया के जरिये पता चला कि पटना में शाइनिंग आइकॉन सीजन 04 का आयोजन किया जा रहा है। नेहा सिंह ने इस शो में शिरकत की और विजेता का ताज अपने नाम कर लिया। नेहा सिंह ने बताया कि वह अभी स्नातक की पढ़ाई कर रही है।उन्होंने बताया कि माता-पिता के निधन के बाद उन्होंने हार नहीं मानी और यह मुकाम हासिल किया है और वह राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर मुकाम पाना चाहती है। नेहा सिंह ने बताया कि यदि उन्हें अवसर मिलता है तो वह अभिनेत्री भी बनना चाहती है। उन्होंने बताया कि वह शो के आयोजक मोहित रंजन और अमन रंजन का शुक्रिया अदा करना चाहती हैं जिन्होंने बिहार की पावन धरती पर इतने बड़े शो का आयोजन किया। नेहा सिंह ने मिस शाइनिंग आइकॉन का ताज बिहार की जनता को समर्पित किया है।

एवेंटोम के संयोजक मोहित रंजन ने बताया कि आगे वह बिहार के टैलेंट्स और फैशन को खादी के साथ प्रोत्साहित करने के लिए तत्पर हैं और वर्ष 2022 तक 100 प्रतिभागियों के साथ बिहार के हर फैशन शो में खादी और बिहार के सिल्क, मधुबनी आर्ट और डिज़ाइनर कपड़ो का प्रचार प्रसार करने को तत्पर रहेंगे। वहीं पटना शाइनिंग आइकॉन के संयोजक अमन रंजन ने बताया कि वह अब इंडियाज़ शाइनिंग आइकॉन नाम से भारत के हर राज्य में कॉर्डिनेटर बनायेंगे और अगले वर्ष राष्ट्रीय शो के साथ भारत में अपनी पहचान बनाएंगे।