उत्तरप्रदेश

सांसद रवि किशन ने सपा पर बोला हमला!

यूपी(संजय कुमार तिवारी): बलिया से हैं जहाँ बलिया में होली मिलन समारोह में पहुँचे गोरखपुर लोकसभा से बीजेपी से सांसद रवि किशन ने मंच से गीत गाते हुए जमकर लगाए ठुमके। वहीं मंदिरों मे पूजा के लिए एक लाख रूपया यूपी सरकार के द्वारा दिए जाने के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि ऐतिहासिक कार्य हुआ है। पूरी जनता हिन्दू विचारधारा पंडित पुजारी सभी लोग दिल से महाराज जी को आशीर्वाद दे रहे है। एक लाख रूपया देना कभी सोचा नहीं था ख़ुशी कि लहर है समस्त उत्तर प्रदेश मे।

वहीं विपक्ष द्वारा कम पैसा दिए जाने के आरोप पर रवि किशन ने कहा कि विरोधी लोगों का एक करोड़ रुपया पहुँचते पहुंचते दो रूपया पहुँचता है। महाराज जी का एक लाख रुपया एक करोड़ के बराबर है। रवि किशन ने कहा कि विपक्ष बुद्धिहीन हो चूका है। इन लोगो को 2024 हारते हुए दिख रहा है। 2029 भी वो लोग हार रहे है। इन लोगों को पंद्रह बीस साल के लिए हिमालय पर चले जाना चाहिए।

Advertisements
Ad 2

राहुल गाँधी जी को अखिलेश जी आत्म चिंतन कि शख्त जरुरत है। राहुल गांधी विदेश मे जाकर पुरे भारत का गला घोंट रहे हैं। आज राहुल जी वो काम कर रहे हैं जिसको हम देशद्रोह कह सकते हैं। राहुल जों वो काम कर रहे हैं कि विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे है देश तोड़ने के लिए। ये कूटनीति और अलगाव वादी सोच है जों ये बड़ी घातक है। इसीलिए हम लोग सदन मे उनसे माफ़ी मांगने के लिए बोल रहे हैं। उनको माफ़ी मांगना है देश कि जनता से कि उन्होंने सबसे बड़ा पाप किया है। उनको महादेव भी माफ़ नहीं करेंगे।

Related posts

बीएसपी के प्रत्याशी का जोरदार स्वागत, बीएसपी प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी पर बोला हमला

बलिया लोकसभा सीट से बीजेपी ने नीरज शेखर को बनाया प्रत्यासी

सेवानिवृत्त बेसिक शिक्षकों का सम्मान और शिक्षक संगोष्ठीमें हुई चर्चा : रीना त्रिपाठी