बिहार

मीसा भारती की जीत सुनिश्चित ‘ आफताब आलम

फुलवारी शरीफ, अजित : नया टोला में राजद कार्यालय में एक दिवसीय बैठक हुई,जिसकी अध्यक्षता राजद जिला उपाध्यक्ष इंजीनियर आफताब आलम ने की , जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में फुलवारी प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव कुमार यादव पहुंचे. बैठक के बाद नया टोला क़र्बलला और आसपास के इलाके में घूम-घूम कर 13 में को रजत प्रत्याशी डॉक्टर मिसा भारती के नामांकन में बड़ी संख्या में शामिल होने की अपील की गई. राजद नेताओं ने लोगों से संकल्प लिया इस बार फुलवारी शरीफ से मिसा भारती को लीड कराना है. राजद नेताओं ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय का एक-एक वोट महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जाएगा इस बार बंपर वोटिंग होगी. साथ ही लोगों से सावधान रहने को कहा गया की माइनॉरिटी के नाम पर वोटकटवा पार्टी ने एक अल्पसंख्यक उम्मीदवार दिया है उसको जमानत जप्त कराके यहां से बोरिया बिस्तर बांधकर भेज देना है.

बैठक मीसा भारती की जीत सुनिश्चित करने के लिए बुलाई गई थी, बैठक में ये संकल्प लिया गया की , आगामी 13 मई को मीसा भारती के नॉमिनेशन में फुलवारी से सैंकड़ो की संख्या में लोग शामिल होंगे और आगामी 1 जून को एक एक वोट लालटेन छाप पर बटन दबाकर भारी से भारी मतों से विजय बनाने का आह्वान किया गया.

Advertisements
Ad 2

मौके पे राजद प्रदेश महासचिव कौसर खान, नगर अध्यक्ष गोल्डन, माले नेता गुरु देव दास , अमजद खान, टिंकू यादव, दिनेश यादव, अरुण कुमार यादव, नेयाज खान, इमरान, अजमत , सिकंदर मलिक, सैंकड़ो युवा कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन