बिहारराजनितिक

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बयान

Advertisements
Ad 4

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बयान सामने आया हैं उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल किया हैं। उन्होंने कहा की मैं हाथ जोड़ कर विनम्रतापूर्वक प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछना चाहता हूँ कि आप इस चुनाव में 𝟖-𝟏𝟎 बार बिहार आ चुके है लेकिन एक बार भी आपने यह नहीं बताया कि विगत 𝟏𝟎 वर्षों में आपने बिहार को क्या दिया? 𝟐𝟎𝟏𝟒 में बिहार ने 𝐍𝐃𝐀 को 𝟑𝟑 और 𝟐𝟎𝟏𝟗 में 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसद दिए लेकिन आपने बिहार को निल बट्टे सन्नाटा दिया। आपने जितने वादे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया।

चुनाव के वक्त आप बिहार की सड़कों पर भ्रमण करने निकल रहे है लेकिन आपका बिहार के लिए क्या विजन डॉक्यूमेंट है? बिहार के विकास, आर्थिक प्रगति, नौकरी-रोजगार देने एवं पलायन रोकने का आपका क्या मॉडल है, इसका आपने एक बार भी ज़िक्र नहीं किया है?

Advertisements
Ad 2

हमने तो 𝟏𝟕 महीनों में 𝐉𝐨𝐛 𝐒𝐡𝐨𝐰 कर के दिखाया है लेकिन आप चाहे 𝐀𝐢𝐫 𝐒𝐡𝐨𝐰 करे या 𝐑𝐨𝐚𝐝 𝐒𝐡𝐨𝐰 लेकिन यह बताएँ कि इससे बिहार और युवाओं का क्या भला होगा?

वैसे भी पूरा बिहार जानता है आप यहाँ नकारात्मक राजनीति करने, 𝟏𝟎 वर्ष बाद भी विपक्ष को कोसने, भला-बुरा कहने, हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद करने, झूठ-अफ़वाह और भ्रम फैलाने के अलावा कुछ कर भी नहीं सकते और बोल भी नहीं सकते। यही सत्य है, है ना प्रधानमंत्री जी?

Related posts

एसएसबी ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से चलाया जागरूकता अभियान

फुलवारी शरीफ मे लो वोल्टेज से व्यापारी परेशान

थाना हाजत में जीजा साली ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!