पटनासिटी: प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया..!

[Edited By: Robin Raj]

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): मालसलामी थाना क्षेत्र के जमुनापुर और चकनूरी इलाके के बीच लम्वे समय से चल रही विवाद समाज के द्वारा थाने में समझौता कराने के बाद समाप्त हो गया. मामला है मालसलामी थाने क्षेत्र के जमुनापुर इलाके के रहने वाला 21 वर्षीय प्रेमी निशान्त उर्फ पप्पू और चकनूरी इलाके के रहने वाली 19 वर्षीय प्रेमिका सीमा कुमारी का.

नई दुनिया बसाने के लिए घर से हुए थे फरार-

बताया जाता है कि निशान्त का सीमा के इलाके से आना जाना रहता था और एक दूसरे को देखते थे. बही दो वर्ष बीतने के दौरान दोनों में प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन परिजनों के दबाव के कारण प्रेमी प्रेमिका के मनसा पर पानी फिरने लगा. इसी बीच दोनों ने नई दुनिया बसाने के लिए घर से फरार हो गये. जिसके बाद लड़की पक्ष वालो ने निशान्त के ऊपर अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया. वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने निशान्त के परिजनों पर सीमा को सुरक्षित वापस लौटाने का दबाव बनाया.

रीति-रिवाज के साथ हुई शादी-

वही दो माह बीतने के बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका घर लौटे तब तक सीमा गर्भवती हो गई. जिसकी भनक लगते ही दो समुदाय को लेकर इलाको के बीच तनाव उत्पन्न हो गया और यह मामला पुलिस के लिए सिर दर्द बन गई. समाज के द्वारा काफी प्रयास करने बाद दोनों के परिजन राजी हुये और थाने में समझौता कर रीति रिवाज के अनुसार दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई. वहीं शादी होने पर दोनों इलाके में चल रहे तनाव समाप्त हो गया. वहीं पुलिस भी राहत की सास ली है।