शादी के कुछ महीने हुए भी नहीं और नेहा कक्कड़ अपने पति को धमकी दे रही..!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानमानी सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच उनका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत को धमकी देती नजर आ रही हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो ‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर अपने पति रोहनप्रीत के साथ एक्टिंग करते नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत को धमकी दे रही हैं कि अपनी एक्स को कॉल न करें.

नेहा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘एक्स कॉलिंग अच्छा कर तू कॉल फिर बताती हूं।’ नेहा की इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई स्टार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, साथ ही रोहनप्रीत सिंह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओ कोई नी कोई नी गुस्सा नी करना, आपको इस गाने से प्यार है और मुझे आपसे प्यार है।’ आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने पिछले साल 2020 से धूमधाम से शादी की थी तभी से दोनों अपने म्यूजिक वीडियो और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में रोहनप्रीत ने इंडियन आइडल शो के मंच पर अपनी लव लाइफ और पहली मुलाकात की स्टोरी को शेयर किया था। रोहनप्रीत ने कहा था कि वो खुद और उनका पूरा परिवार नेहा और उनकी अचीवमेंट्स पर गर्व महसूस करता है। इतने बड़े स्टेज पर खड़ा होने के लिए रोहनप्रीत खुद को शुक्रगुजार मानते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी मां से इस बात का जिक्र किया है कि वे खुशकिस्मत हैं कि नेहा की वजह से उन्हें इतने बड़े और प्रतिष्ठित मंच पर आने का मौका मिला है। रोहनप्रीत ने ‘इंडियन आइडल’ के अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि ‘यह सबसे बड़े स्टेज में से एक है और मैं अपनी पत्नी के कारण इस पर खड़ा हूं कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मनाता हूं, मुझे नेहा पर बहुत गर्व महसूस होता है।