बिहार

अखिल भारत वर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा नालंदा जिला कार्यकारणी की बैठक

Advertisements
Ad 4

नालंदा(राकेश): बिहारशरीफ जिला मुख्यालय के होटल गीतांजलि में संपन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता महासभा के नालंदा जिलाध्यक्ष भागवत प्रसाद चंद्रवंशी ने किया जबकि संचालन जिला सचिव विकास कुमार ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए चंद्रवंशी महासभा के राष्ट्रीय सचिव श्याम किशोर भारती ने कहा कि आगामी आठ एवं नौ अप्रैल को महासभा के 117 वा राष्ट्रीय सम्मलेन लखीसराय टाउन हॉल में आयोजित किया गया है।

सम्मेलन की सफलता के लिए पूरे देशभर के कोने कोने में सामाजिक एकजुटता संकल्प के साथ प्रचार प्रसार किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि चंद्रवंशी समाज की लोकतंत्र में हिस्सेदारी के लिए अब समाज एकजुट हो चुका है। चंद्रवंशी समाज की जिला कार्यकारिणी बैठक में सामाजिक एवं राजनीतिक प्रस्ताव पारित किए गए। नालंदा जिले के गांव और शहर के कोने कोने में सामाजिक एकजुटता के लिए सदस्यता अभियान चलाने पर जोर दिया गया।

Advertisements
Ad 2

वही मगध सम्राट जरासंध जी की जन्मस्थली राजगीर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जरासंध स्मारक बनाए जाने की घोषणा का चंद्रवंशी समाज ने स्वागत करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है वही नालंदा से विधान पार्षद श्रीमती रीना यादव के पहल पर कला संस्कृति मंत्रालय द्वारा जरासंध महोत्सव मनाने की घोषणा पर विधान पार्षद के प्रति आभार व्यक्त किया गया।नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार के द्वारा भी निरंतर मगध सम्राट जरासंध से जुड़े ऐतिहासिक धरोहरों के विकास के लिए लगातार संसद में विषय उठाने का चंद्रवंशी समाज ने स्वागत किया है।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष भागवत प्रसाद चंद्रवंशी ने कहा कि चंद्रवंशी समाज को लोकतंत्र में उचित राजनीतिक भागीदारी राजनीतिक दलों द्वारा दिया जाना चाहिए।कार्यक्रम की शुरुआत अखाड़े की मिट्टी से तिलक लगाकर किया गया।कार्यक्रम को महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पप्पू सिंह चंद्रवंशी शिवनंदन प्रसाद,नागेंद्र नाथ सिन्हा, वीरू कुमार चंद्रवंशी,प्रदीप कुमार लालो सिंह चंद्रवंशी, अनंत कुमार वर्मा,परमानंद चंद्रवंशी,अविनाश कुमार,शशिभूषण चंद्रवंशी, डॉ श्रवण कुमार,मुन्ना चंद्रवंशी,मथुरा प्रसाद, राजहंश कुमार,निशांत कुमार,वीरेंद्र कुमार राकेश कुमार,शीतल राम देवदत प्रसाद,विनोद कुमार,नवीन कुमार चंद्रवंशी,राजेश्वरी प्रसाद रामबदन सिंह,राजकुमार प्रसाद रंजित कुमार, अजय कुमार धर्मवीर राम,सन्नी चंद्रवंशी, अमरजीत कुमार,मुकेश कुमार राकेश उर्फ जॉनी चन्द्रवंशी पत्रकार,रंजीत चन्द्रवंशी पत्रकार आदि ने संबोधित किया।

Related posts

गंगा किनारे शहरवासीयों ने लिया 1 जून को मतदान करने की शपथ

संफिक्स के नशे की गिरफ्त में मासूम का बचपन

ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करते पकड़े गए तीन चोर, गिरोह का हुआ पर्दाफाश