बिहार

बिहार में बढ़ते अपराध, उच्च शिक्षा ही बदहाली सहित कई अहम मुद्दों से उन्हे अवगत कराया

बिहार(न्यूज क्राइम 24): दौरे पर आए लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान ने राजभवन जाकर राज्यपाल महामहिम श्री राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर जी से शिष्टाचार मुलाकात की और बिहार में बढ़ते अपराध, उच्च शिक्षा ही बदहाली सहित कई अहम मुद्दों से उन्हे अवगत कराया। इस मुलाकात के दौरान श्री चिराग के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजू तिवारी एवं अन्य सम्मानित नेतागण भी मौजूद रहे।

मुलाकात के बारे में पत्रकारों से बात करते हुए श्री चिराग ने बताया कि महामहिम से हुई यह मुलाकात महज़ शिष्टाचार मुलाकात थी। जब से महामहिम ने बिहार के राज्यपाल के तौर पर कार्यभार संभाला उनसे मेरी या पार्टी नेताओं की मुलाकात नहीं हो सकी थी, लिहाजा आज पार्टी के नेताओं संग उनसे मुलाकात की और बिहार में उनका स्वागत किया साथ ही प्रदेश से जुड़ी तमाम कुव्यवस्थाओं को उनके संज्ञान में लाने का प्रयास किया।

Advertisements
Ad 2

श्री चिराग ने कहा कि बिहार में बढते अपराध पर महामहिम ने भी चिंता जाहिर की है। प्रदेश में शिक्षा को लेकर भी उनसे विचार-विमर्श हुआ है। उक्त प्रतिनिधि मंडल में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय श्री राजू तिवारी, श्रीमती रेणु कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव, श्री संजय पासवान, प्रदेश प्रधान महासचिव, श्री हुलास पाण्डेय, बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, ई0 रविन्द्र कुमार सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री, श्री संजय कुमार सिंह, प्रदेश प्रचार-प्रसार प्रमुख, श्री अशरफ अंसारी, प्रदश उपाध्यक्ष, श्री वेद प्रकाश पाण्डेय, युवा प्रदेश अध्यक्ष, श्रीमती इन्दु कश्यप, महिला प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, श्री सिमांत मृणाल पासवान, छात्र प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, श्री परशुराम पासवान, एससी/एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, श्रीमती शोभा सिन्हा पासवान, महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, श्री रामप्रवेश यादव, लेबर सेल प्रदेश अध्यक्ष शामिल थे। उक्त आशय की जानकारी लोजपा (रा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी कुंदन पासवान ने दी।

Related posts

महाशिवरात्रि को लेकर जिलाधिकारी ने कि बैठक

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त!

जिले के हृदयरोग से पीड़ित 05 बच्चों को स्क्रीनिंग के लिए आरबीएसके टीम द्वारा भेजा गया पटना

error: