पंजाब

ब्यूटी पार्लर का काम सीखने वाली विवाहिता से हुआ बलात्कार!

अबोहर(शर्मा जी): समाज में महिलाओं पर हो रहा अत्याचार आखिरकार कब रूकेगा। आए दिन महिलाओं, स्कूली छात्राओं के साथ बलात्कार जैसी खबरें अखबारों में छपती रहती हैं। घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। इसके पीछे शायद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई न होना भी एक कारण है। यदि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई हो और उन्हें कड़ी सजा मिले तभी ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है। ऐसा ही एक मामला सीतो में सामने आया है जहां एक ब्यूटी पार्लर पर काम सीखने वाली विवाहित महिला को दंरिदों ने अपना शिकार बना लिया। यही नहीं पुलिस भी राजनीतिक दबाव में आकर आरोपियों पर मामला दर्ज ही नहीं कर रही है।
जानकारी अनुसार अपने गांव से सीतो मंडी में ब्यूटी पार्लर में काम सीखने है। उक्त महिला विवाहित है तथा दो बच्चों की मां है। ब्यूटी पार्लर की संचालिका मीतू ने उसे अपने जाल में फंसाया और पड़ौस में जनरल स्टोर में काम करने वाले कैलाश से बातचीत करने के लिए मजबूर किया।

Advertisements
Ad 2

महिला की एक वीडियो तैयार की गई और डरा धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। कैलाश महिला को 15 दिसंबर 2021 व 11 जनवरी 2022 को बहला फुसला कर अबोहर लेकर आया और उसके साथ एक होटल व एक पीजी में ले गया जहां पर उसके साथ बलात्कार किया गया व उसकी वीडियो बनाई गई। ब्यूटी पार्लर की संचालिका व कैलश उसे धमकी देते रहे कि किसी को शिकायत की तो उसकी वीडियो वायरल कर दी जायेगी। यह मामला डीएसपी बल्लूआना देहाती के सामने आया। मामले की जांच पुलिस कर रही है। महिला के पति व महिला ने बताया कि उन्हें अगर इंसाफ न मिला और किसी प्रकार की घटना होती है तो उसके जिम्मेवार कैलाश व ब्यूटी पार्लर की संचालिका मीतू होंगे। उन्होंने मांग की है कि उक्त दोनों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाये।

Related posts

प्रदेश की सडक़ों का कायाकल्प करना पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता : हरभजन सिंह

तलवाड़ा में श्री राम मंदिर अयोध्या से आये अक्षत वितरण के लिए अभियान हुआ शुरू

संत निरंकारी सत्संग भवन तलवाड़ा में विशाल रक्तदान शिविर आयोजित