उत्तरप्रदेश

योगी सरकार में मुखबिर अधिकारी आखिर कौन?

बलिया(संजय कुमार तिवारी): उत्तर प्रदेश के बलिया के सिकंदरपुर से सपा विधायक मुहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने योगी के अधिकारियों की खोल दी पोल। सरकार की मुखबिरी कर रहे योगी सरकार के अधिकारी ।

विधायक ने कहा मुस्लिम होने के नाते सरकार उनकी भी संम्पत्ति की जांच करने के निर्देश दिए थे। मगर बड़े अधिकारियों ने उन्हें खबर कर दिया और आगाह भी किया। सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि आखिर कौन है जो योगी के गुप्त फैसले को कर रहा है बेनकाब।

योगी सरकार के अधिकारियों की मुखबिरी की पोल खोलते यह बलिया के सिकन्दरपुर विधानसभा से सपा के विधायक मुहम्मद जियाउद्दीन रिजवी है। जो योगी के अधिकारियो की मुखबिरी की कहानी बयां कर रहे है।

Advertisements
Ad 2

सपा विधायक ने कहा कि सरकार मुस्लिम विधायक होने के नाते उनकी भी जांच करा रही थी। मगर उनके अधिकारियों ने उन्हें इसकी खबर दे दी। कि सरकार अल्पसंख्यक होने के नाते उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

विधायक ने मोदी और योगी पर गंभीर आरोप भी लगा रहे है और कहते है ये लोग बे वजह आज़म खान ,मुख्तार अंसारी को झूठे मुकदमे में फसा रही है वह एक दिन उनके वोट देने के अधिकार भी छीन लेगी।अगर बीजेपी का बस चले तो अल्पसंख्यकों को हवा भी लेने पर रोक लगा देंगे।

Related posts

बलिदान दिवस पर आयोजित संगोष्ठी में याद किये गए भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव : रीना त्रिपाठी

अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में कार्यक्रम आयोजित किया गया : शैली

शिकायतों के निस्तारण में शिथिलता बरतने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर होंगी कड़ी कार्रवाई डीएम

error: