उत्तरप्रदेश

योगी की यूपी पुलिस का वीडियो हुआ वायरल, विद्यालय में दे रहे हैं धमकी!

बलिया(संजय कुमार तिवारी): खबर यूपी के बलिया से हैं जहां बलिया में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वायरल वीडियो बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र के जोगापुर में एक विद्यालय का बताया जा रहा हैं। जहाँ विद्यालय में आये थाना इंचार्ज राज कुमार सिंह ने सरेआम धमका रहे हैं। अगर किसी बेटी से,किसी बहन से, किसी की माँ से अगर किसी ने ये कह दिया की आप ने गलत कर दिया तो मैं उसका घर गिरा दूंगा।अगर आप पर किसी प्रकार का दबाव बना दिया तो मैं उसका रहना दूभर कर दूंगा।

निश्चित ही योगी सरकार में पुलिस की जिम्मेदारी है हमारी मां, बहन,बेटी की सुरक्षा करना लेकिन सवाल ये उठता है कि एक खाकी वर्दी वाला पुलिस कानून के दायरे से बाहर आकर कैसे किसके घर को गिराने की धमकी देता है

Advertisements
Ad 2

जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देता है क्या इंस्पेक्टर ने संविधान की धाराओं को ताख पर रख कर जनता की सेवा करने का शपथ लिया है। पुलिस की जिम्मेदारी शांति व्यवस्था बनाने और जनता को सुरक्षा देना है लेकिन कानून के दायरे में। रहने का अधिकार नही मिलेगा।

वाह रे योगी सरकार में यूपी पुलिस की गुण्डई इतना चरम पर हैं कि साहब आव न देखेंगे न ताव देखेंगे साहब तुरंत किसी का घर गिरा देंगे।इनको किसी का परमिशन की जरूरत भी नही पड़ेगी।क्योकि साहब के ऊपर बाबा के मंत्री का हाथ है।वह मंत्री जब चुनाव से पहले ही साहब ने दयाशंकर सिंह को मंत्री बनने की अग्रिम बधाई दी थी। तो साहब को आखिर किस बात का डर हैं चाहे साहब जो करें।

Related posts

अखिलेश यादव पिछड़ों और मुसमानो का हक लुटते है : ओमप्रकाश राजभर

दुकानदार के साथ एसडीएम ने की हाथापाई, सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो

BREAKING : ज्ञानवापी केस में बड़ा फैसला, हिंदूओं को मिला पूजा का अधिकार

error: