बिहार

मुर्गा लदे पिकअप लूट कांड में तीन गिरफ्तार!

सुपौल, बलराम कुमार। सुपौल जिला सदर अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत थाना क्षेत्र के करिहो समीप अज्ञात अपराधियों द्वारा मुर्गा लदे पिकप सहित लूट लेने में पुलिस द्वारा ततपरता दिखाते हुए मुर्गा लदे पिकप सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने की है। SP, श्री शैशव यादव जी ने बताया की अज्ञात अपराधियों द्वारा करीब दस क्विंटल मुर्गा सहित पिकअप लूट ली गई थी।टीम गठित कर लगातार छापेमारी कर मुर्गा सहित पिकप बरामद कर ली गई है।
साथ हीं इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

साथ हीं बताया गया कि लूट के इस घटना में मुर्गा फॉर्म मालिक के पूर्व वाहन चालक शामिल हैं। वहीं ये भी बताया की सुबह समय मधेपुरा निवासी प्रशांत कुमार का मधेपुरा से सुपौल आ रहे मुर्गा लदा एक पिकप को कार सवार अपराधियों ने लूट लिया था। और पिकअप के चालक को बंधक बनाकर पिपरा थानांतर्गत छोड़कर भाग निकले थे।
जिसके बाद टीम का गठन किया गया।

Advertisements
Ad 2

गठित टीम ने घटना की जांच शुरू की जिसमे वैज्ञानिक अनुसंधान और अन्य साक्ष्यों के सहारे अंतरजिला गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में पूर्णियां जिले के राहुल साह, मधेपुरा जिले के बबलू कुमार, और त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के विनोद यादव,को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधकर्मियों ने लूट की इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।
साथ हीं बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में से राहुल साह, पहले उसी पिकप का चालक था जिसे मालिक द्वारा हटा दिया गया था।

इसके अलाव एक अन्य आरोपी बबलू कुमार,भी पहले मालिक के वाहन का चालक था। दोनो ने मिलकर इस घटना की साजिश रची थी।घटना में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन