तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में संतान की चाहत में एक पति की शर्मनाक करतूत सामने आई है. पति ने अपनी ही पत्नी को तांत्रिक के हवाले कर दिया. तंत्र-मंत्र का झांसा देकर तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. जिसके बाद पति और तांत्रिक द्वारा छली गई महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.
मामला मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के पूर्व फैयाज अली का है. यहां 2 साल पहले ताहिर का निकाह हुआ. 2 साल में संतान न होने के कारण ताहिर और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा रहने लगा. जिसके बाद ताहिर ने अपने दोस्त इस्माइल को इस बारे में बताया. इस्माइल पेशे से तांत्रिक है इसीलिए ताहिर तांत्रिक की मदद लेकर संतान की उत्पत्ति का सपना देखने लगा. संतान के सुख के सपने दिखाकर ताहिर पत्नी को तांत्रिक के पास जाने के लिए राजी कर लिया, जिसके बाद तांत्रिक ने उसी के घर में तंत्र क्रिया का ड्रामा करना शुरू कर दिया.
महिला का आरोप है कि तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. दुष्कर्म के वक्त महिला ने अपने पति से उसे बचाने की गुहार भी लगाई लेकिन बेशर्म पति सब कुछ देखता रहा. तांत्रिक की इस करतूत में शर्मनाक करतूत में पति की सहमति भी शामिल थी. जिसके चलते महिला ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस ने इस मामले की जांच की तो हकीकत खुलकर सामने आ गई. सीओ, कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।