उत्तरप्रदेश

तीन माह में छतिग्रस्त होती है पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई सड़क

यूपी(संजय कुमार तिवारी): योगी आदित्यनाथ ने अपने अधिकारियों को निर्देश दिया था कि प्रदेश की सभी सड़कें गड्ढे मुक्त होनी चाहिए। लेकिन योगी सरकार के अधिकारी सुधरे का नाम नही ले रहे हैं। जिसका नज़ारा बलिया में देखने को मिला।

जहाँ बलिया के मनियर ब्लॉक के छितौनी से रामपुर जाने वाली तीन किलोमीटर की सड़क पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई थी।जो लगभग तीन माह बाद ही सड़क पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई।पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई सड़क लगभग पांच साल चलना चाहिए था लेकिन ठेकेदार व अधिकारियों की मिली भगत के चलते तीन माह में पूरी तरह सड़क छतिग्रस्त हो जाती हैं।

Advertisements
Ad 2

सड़क बनाने के दौरान बाकायदे जेई मौके पर जाते हैं और जेई की देखरेख में सड़क बनती है। फिर भी सड़क तीन माह में ही टूट का बिखर जाती हैं। इस सड़क से आने जाने वाले लोगों को प्रतिदिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं।

ऐसे में सवाल उठता हैं कि आखिर ऐसे भ्रस्ट अधिकारियों व ठेकेदारो के ख़िलाफ़ क्यों नही होती हैं कार्यवाही। या योगी सरकार में ऐसे ही चलता रहेगा सड़क बनाने के नाम पर खेल या होगी कार्यवाही।

Related posts

खरीद, जिंदापुर और पुरुषोत्तम पट्टी ग्राम समूह के अलावा रामपुर नंबरी व रेंगहा में चल रहे कटानरोधी कार्यों का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

पण्डित राम प्रसाद बिस्मिल की जयंती पर शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई : रीना त्रिपाठी

जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है : अमित शाह