नशीली दवा देकर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म!

सुपौल(बलराम कुमार): मामला सुपौल जिला सदर अंतर्गत लौकहा ओपी क्षेत्र की है. गाँव के हीं दो युवक ने नाबालिक लड़की को संध्या समय घर जाने के क्रम में रास्ते से उठा कर नशीली दवा देकर किया दुष्कर्म।
लौकहा ओपी पुलिस एवं सुपौल सदर महिला थाना पुलिस ने न्याय दिलाने के बदले कटवाया थाने का चक्कर।SDPO, की पहल से हुईं कार्रवाई शुरू. सुपौल के लोकहा ओपी क्षेत्र में एक नाबालिग को घर जाने के रास्ते से उठा कर दो युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम। नाबालिक लङकी को गाँव के हीं दो लड़के ने संध्या समय धर जाने के दौरान रास्ते से उठा लिया. साथ ही बेहोशी की दवा देकर दोनो युवकों ने उसके साथ किया दुष्कर्म। पीड़िता के पिता ने बताया की आधी रात को उसके घर के पास बेहोशी के हालत में छोङ कर फरार हो गया.

संध्या समय से लापता रहने के कारण परेशान परिजन को जब उसके बेहोश अवस्था में घर के पास होने की जानकारी मिली तो उसे होश में लाकर पुछताछ की गई तो सबके होश उङ गये. पीङिता ने अपने परिजनों को बताया कि गांव के हीं दो युवकों ने मुझे रास्ते से उसे उठा लिया था. साथ ही नशीली दवा देकर मेरे साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।घटना के बाद परिजन ने पीङिता को लेकर लोकहा ओपी पहुँचा तो वहां उसके साथ पुलिस के टार्चर का सामना करना पड़ा. वहां से पीङिता को सुपौल सदर महिला थाना न्याय के लिए भेज दिया गया. जिसके बाद महिला थाना कार्रवाई करने के वजाय पीङिता को उल्टे लोकहा ओपी चले जाने को कहा।बाद SDPO, इंद्र प्रकाश,के संज्ञान में मामला आने के बाद त्वारित कार्रवाई शुरु करते हुए दुष्कर्मी को तुरंत गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया. साथ ही अपनी तत्परता दिखाते हुए एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया।
वहीं गिरफ्तार युवक ने बताया की मुझे झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है. आगे की प्रक्रिया जारी है।