पटना में फिर से हत्या से सनसनी, 14 साल की लड़की को घर मे अकेला देख रेत दिया गला..!

पटना(न्यूज़ क्राइम 24 डेस्क): राजधानी में हत्याओं के सिलसिले थमने को नाम नही ले रहा है, एक हत्या का केस सुलझता नही की दूसरी घटना घट जाती है, लगातार बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है, इसी क्रम में आज एक बार फिर राजधानी में बड़ी वारदात सामने आरही है, जहां जक्कनुर थाना क्षेत्र में 14 साल की लड़की की घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई है. वहीं मौके के वारदात से आरोपित फरार हो गए.

मृतक की पहचान-

मृतक की पहचान नालंदा के नगर नौसा थाना क्षेत्र निवासी अंशु कुमारी के रूप में हुई है. वे इसी साल फरवरी माह में मैट्रिक की परीक्षा में शामिल होने वाली थी. मृतका की मां नालंदा में प्रैक्टिकल पेपर की जानकारी लेने घर से निकली थी, उसी समय वारदात हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना के बारे में विस्तार से

बताया जाता है कि अंशु के पिता मिथिलेश राम जमदूरी करते हैं। वे पिछले दो साल से परिवार के साथ जयप्रकाश नगर में किराए के मकान में रह रहे हैं। जिस मकान में मिथिलेश का परिवार रहता है उसमें पांच से छह और किराएदार भी रहते हैं. रोज की तरह गुरुवार की सुबह भी मिथिलेश मजदूरी के लिए घर से निकल गए। मां रीता देवी बटी के मैट्रिक परीक्षा के प्रैक्टिकल पेपर की जानकारी लेने के लिए नालंदा जाने को बस स्टैंड के लिए निकली थी। वारदात के दौरान अंशु के साथ घर में उसकी चार साल की चचेरी बहन भी थी। बताया जाता है कि इसी दौरान घर में घुसे अपराधी ने अंशु का गला रेतकर हत्या कर दी। चार साल की बच्ची के शोर करने पर पड़ोसी पहुंचे और मां को फोनकर वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची जक्कनपुर थाने की पुलिस ने बताया कि लड़की के गरदन पर धारदार हथियार से वार करने के निशान पाए गए हैं। जिस वक्त वारदात हुई लड़की घर में अकेली थी। मामले को लेकर पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।