क्राइमपंजाब

तलवाड़ा में बड़ी चोरी, चोर 5 लाख कैश और 15 तोला सोना लेकर हुए फरार

तलवाड़ा, प्रवीन सोहल। बीती रात तलवाड़ा के कई घरों को चोरों ने अपना निशाना बनाकर लाखों रुपए की नगदी और गहने चोरी कर लिए हैं। जानकारी अनुसार तलवाड़ा के मेन बाजार में करीब रात 2:00 बजे चोरों के झुंड ने घरों में सो रहे लोगों को अपना निशाना बनाया है। और चोरों ने घर में घुसकर 15 तोले सोना और साढ़े चार लाख रुपए की नगदी चोरी कर ली है। इस

संबंध में जानकारी देते हुए पीढ़ित साहिल मक्कड़, सोनम आदि ने बताया की बीती रात वह और उनका परिवार अपने घर में सो रहे थे जब सुबह उठकर देखा तो जिस कमरे में वह और उनका परिवार सो रहा था उसे बाहर से कुंडी लगा कर बंद कर दिया गया था जब दरवाजा तोड़ कर घर के दूसरे कमरे में गए तो कमरे का सामान बिखरा पड़ा था और चोरों ने उनके घर से करीब साढ़े चार लाख रुपए की नगदी और 15 तोले सोने के गहने चोरी कर लिए है।

Advertisements
Ad 2

वही चोरों द्वारा उनके घर से कुछ दूर लोगो के घरों के बाहर खड़ी दो मोटरसाइकिल भी चुरा ली गई है। वहीं मिली सी सी टीवी फुटेज में 6 चोरो की वीडियो रिकॉर्ड सामने आई है जिस में साफ साफ नज़र आ रहा हैं की की इस वारदात को कैसे अंजाम दिया गया है। वहीं मौके पर पहुंची तलवाडा पुलिस ने पीढ़ित लोगो के बयान दर्ज करके आगे की कारवाई शुरू कर दी है। वही तलवाडा के लोगो ने प्रशाशन से अपील की है की इन चोरों को जल्द से जल्द पकड़ कर पीढ़ित लोगो को इंसाफ दिलाया जाए।

जब इस सारी घटना संबंधी एस एच ओ हरजिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा की तलवाड़ा पुलिस की ओर से जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे निकाले जा रहे जल्द ही दोषी काबू किए जाएंगे।

Related posts

पटना में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म

BREAKING : गौरीचक थाना से शातिर चोर फरार

BREAKING : बिहार में VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की हत्या!