क्राइमबिहार

71 वर्षीय शर्वी यादव की गोली मारकर हत्या

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के अरियाग टोला कोलहर में सोमवार को 71 वर्षीय शर्वी यादव की हत्या गोली मारकर अज्ञात अपराधियों द्वारा की गई है। जिस समय अपराधियों ने हत्या की है उसे समय शर्वी यादव घर में सो रहे थे। सोए अवस्था में शर्वी यादव के ऊपर अपराधियों ने माथे गोली मारी गयी है। घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। घटना की सूचना पटना के फतुहा एसडीपीओ निखिल कुमार को मिली। जिसके बाद पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी है.

पटना के फतुहा एसडीपीओ निखिल कुमार ने बताया कि शर्वी यादव की हत्या मामले में उनके पुत्र राजकुमार यादव द्वारा अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है ۔हत्या का मामला थाने में दर्ज कर लिया गया है ۔ शर्वी यादव की हत्या 2 बजे रात में की गई है।

Advertisements
Ad 2

शुरुआती जांच में हत्या के अनुसंधान के क्रम में पाया गया है कि शर्वी यादव के पोते नीरज कुमार द्वारा शर्वी यादव की हत्या की गई है। हत्या का आरोपी फरार हो गया है। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम को बुला लिया गया है। मनोवैज्ञानिक तरीके से हत्याकांड की जांच की जा रही है ۔दादा की हत्या करने में पोते की संलिप्ता पाई गई है।

Related posts

बेगूसराय में एक ही परिवार के चार बच्चों की डुबने से हुई मौत!

कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई : मुख्यमंत्री

उपविकास आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई