ग्रामीण दौरों के दौरान मिला विधायक डोगरा को जनता का भरपूर समर्थन

तलवाड़ा(प्रवीण सोहल): आज हल्का विधायक दसूहा श्री अरुण डोगरा जी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में ब्लॉक तलवाड़ा के आधा दर्जन गांव बेडिंग,पलीर पत्ती, डुगराल,पल्ली,भटेड, टोहलू और अपर टोहलू को दौरा किया. इस दौरान सभी गांवों की जनता का भरपूर समर्थन मिला और ग्रामीणों ने विधायक का माल्यार्पण कर स्वागत कियाऔर उनके द्वारा किए गए अतुलनीय विकास कार्यों की शलाघा की। इस दौरान विधायक ने उपस्थित ग्रामीणों को शासन की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। विभिन्न ग्रामों में जनसमस्याएं सुनीं तथा कुछ समस्याओं के समाधान हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों से दूरभाष पर चर्चा कर निराकरण के निर्देश दिए और शेष समस्याओं के निस्तारण का जनता को आश्वासन दिया ।श्री अरुण डोगरा ने लोगो से कहा कि सरकार ने अपने पहले वर्ष में ही किसानों के कर्ज माफी योजना, विधवा बुढ़ापा पेंशन मे बढ़ोतरी, बेरोजगारों को नौकरियों के लिए रोजगार मेले लगाकर,जंगली जानवरों से बचाव हेतु सब्सिडी पर कंटीली तार लगवाकर,पिछले दस सालों से जर्जर हालात सड़कों और गलियों का पुनः निर्माण करवाकर ,युवाओं को खेलों के प्रति उत्साहित करने हेतु अपने निर्वाचन क्षेत्र के कई गांवों मे स्टेडियम बनाकर, ज़रूरत अनुसार गांवों मे समुदाय भवन बनाकर और छात्र छात्राओं को निशुल्क स्मार्ट फोन प्रदान कर ऐसे बहुत सारे वायदे पूरे करने हेतु सार्थक और सफल प्रयास किए हैं.

उन्होंने कहा कि लोगों ने उनको विधायक बनाकर विधानसभा में भेजा है जिसके लिए वह उनके सदैव ऋणी रहेंगे और जनता की आवाज को विधान सभा में ले जाकर उनकी समस्याओं के निराकरण हेतु वचनबद्ध रहेंगे। श्री अरुण डोगरा जी ने अपने संबोधन में कहा की कांग्रेस सरकार द्वारा लोगों से किया गया एक एक वादा पूरा किया जाएगा जो आशाएं लोगों ने कांग्रेस की सरकार से लगाई थी उन पर सरकार खरी उतरेगी।विधायक जी ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया की अगर जरूरतमंद लोगों को कोई भी विभागीय अधिकारी सरकारी योजनाओं का लाभ देने में कोताही बरतते है तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा और जनता के विश्वास का कर्ज वह अपने निर्वाचन क्षेत्र का चहुमुखी विकास करवाकर उतारेंगे।

इस मौके पर ब्लॉक प्रधान तलवाड़ा प्रीत जी,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चौधरी मोहन लाल , जोगिंद्र मिन्हास एवम् डॉक्टर शिव ,राजू धूलाल, विनोद शुनका,पिंकी भोल सेक्रेटरी ,परवेश शारदा ,विनय डोगरा ,सरपंच बेडिंग नवल किशोर, सरपंच पलीर पत्ती शाम सुन्दर,सरपंच लोअर टोहलू सुरेश कुमार,सरपंच डुगराल मीना कुमारी,सरपंच अपर टोहलू राधा रानी,सरपंच भटेड बंदना कुमारी,सरपंच पल्ली सन्तोष कुमारी, एवम् पंच साहिबान, धर्मवीर ,नेवी चड़क,जस्सी भोल , बी.डी.पी.ओ सुखप्रीत जी उपस्थित थे।