बिहार

जमीन खरीद बिक्री के नाम पर कई लोगों से 15 करोड़ की ठगी करने वाला भू-माफिया मो० रिजवान गिरफ्तार!

फुलवारीशरीफ, अजित। पटना के फुलवारी शरीफ थाना पुलिस ने फुलवारी शरीफ एवं दरभंगा इलाके में जमीन के नाम पर करीब 15 करोड रुपए की ठगी करने वाला शातिर मोहम्मद रिजवान उर्फ मोहम्मद इंतखाब ऊर्फ मो इन्तेकाब को गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी फुलवारी शरीफ थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बृहस्पतिवार की शाम थाना अध्यक्ष मोहम्मद सफीर आलम ने दी।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार मोहम्मद रिजवान उर्फ मोहम्मद इंतखाब उर्फ मोहम्मद इंतेक़ाम दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एकमी घाट इलाके का रहने वाला है.दरभंगा का मूल निवासी मोहम्मद रिजवान उर्फ मोहम्मद इंतखाब फुलवारी शरीफ के अल्वा कॉलोनी में रहता था. इस शातिर ठग ने जमीन खरीद बिक्री करने के नाम पर पटना के फुलवारी शरीफ दरभंगा के बहादुरपुर एवं लहरिया सराय थाना क्षेत्र में कई भले और सीधे साधे लोगों से करीब 15 करोड रुपए की ठगी कर लिया है. इसके खिलाफ फुलवारी शरीफ थाना में पांच मामले दर्ज है. इसके अलावा बहादुरपुर थाना में ग्यारह,
लहरिया सराय दरभंगा थाना में दस मामले दर्ज है. इसके अलावा कोर्ट परिवाद समेत कुल 29 मामले इसके खिलाफ अब तक सामने आया है।

Advertisements
Ad 2

मो सफिर आलम,थाना ध्यक्ष फुलवारी शरीफ ने लोगों से अपील किया है कि इस आदमी मोहम्मद रिजवान उर्फ मोहम्मद इंतखाब के खिलाफ अगर किसी के पास कोई ठगी फर्जीवाड़ा धोखाधड़ी का मामला है तो अपने संबंधित थाना में जाकर मामला दर्ज करायें।

Related posts

बेगूसराय में एक ही परिवार के चार बच्चों की डुबने से हुई मौत!

कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई : मुख्यमंत्री

उपविकास आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई