बिहारराजनितिक

लालू जी कितने अच्छे बाप हैं, जो नौंवी फेल अपने बच्चे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं : प्रशांत किशोर

मधेपुरा, (न्यूज़ क्राइम 24) जन सुराज अभियान के तहत बिहार की पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने बुधवार को मधेपुरा में दूसरे दिन की पदयात्रा के दौरान कई सभाओं को संबोधित करते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव कितने अच्छे पिता है, जो नौंवी फेल अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। बिहार का राजा बनाना चाहते हैं। लोग कहते हैं कि मैं उनकी शिकायत करता हूं, मैं उनकी शिकायत नहीं बल्कि तारीफ़ कर रहा हूँ कि वे अभी भी चाहते हैं कि उनका बेटा मुख्यमंत्री बने, उसके लिए अभी भी जुटे हुए हैं।

ज्ञात हो कि पदयात्रा के दौरान सभी गांवों में बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिकों – ग्रामीणों ने फूलों की मालाओं, अंगवस्त्र चंदन लगा कर उनका स्वागत किया। यात्रा के दौरान गांव के लोगों ने प्रशांत किशोर की पदयात्रा का स्वागत बैंड-बाजा, ढोल-नगाड़ों के साथ किया। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं की भीड़ भी देखने को मिली।

वोट जिसको देना है दीजिए मगर वोट अपने बच्चों के भविष्य के लिए दीजिए-

Advertisements
Ad 2

जन सुराज पदयात्रा के तहत श्रीपुर, बालम गढ़िया में आम सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप जिसको वोट देना चाहते हैं दीजिए मगर वोट अपने बच्चों के लिए दीजिये। नेता आकर आपको कहेंगे कि वोट देश के विकास के लिए दीजिये। मैं आपको ठीक इसके विपरित बता रहा हूं वोट अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए दीजिए। वोट देते समय स्वार्थी बनिए तब जाकर आपके और आपके बच्चों का बेहतर भविष्य हो पाएगा। नेता को देखकर वोट मत दीजिए। अगर नेता को देखकर वोट देंगे तो उनके बच्चों की जिंदगी सुधरेगी इससे आपके जीवन में कोई परिवर्तन नहीं आने वाला, इसलिए इस बार वोट अपने हक के लिए दीजिए तब जाकर आपके जीवन बेहतर हो पाएंगे।

धैलाढ़ और मधेपुरा के 8 गांवों में की पदयात्रा-

श्रीपुर बालम गढ़िया से पदयात्रा की शुरुआत कर वे गढ़िया, पीठाही, मठाही, भान टेकरी, पिपराही, भेलवा में स्थानीय लोगों के साथ संवाद कर रात्रि विश्राम के लिए यहीं रुके।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन