उत्तरप्रदेश

वाकई जिस दिन योगी जी ने चाह दिया, जो बचे खुचे अखिलेश यादव लेकर चलते हैं वो सभी भाजपा में आ जाएंगे

बलिया(संजय कुमार तिवारी): माननीयों की एक दूसरे पर जुबानी हमले खूब देखने को मिलने लगे हैं। सपा के पूर्व मंत्री व कद्दावर नेता नारद राय का नाम लेते हुए ,सपा पर मेहरबान होने की बात कोई और नही बल्कि विधायक केतकी सिंह ने कहा कि वाकई जिस दिन योगी जी ने चाह दिया। जो अखिलेश जी के साथ चलते हैं ।वह सारे के सारे भाजपा में आ जाएंगे।

बता दें कि पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी को केतकी सिंह ने 2022 विधानसभा चुनाव में हराया था। बांसडीह की विधायक केतकी सिंह ने कहा है कि नारद राय जैसे तमाम नेता जो अपने मन में खुशफहमी पाल रखे हैं कि योगी सरकार गिर जाएगी ,हम गिरा देंगे। पहली बात तो यह कि आप जनता के बीच में उतरे और जनता ने आप को सिरे से नकार दिया। अब आप सोचते हैं कि किसी तरीके से हम सरकार में आ जाएं

Advertisements
Ad 2

अभी आप यह सोच लें कि जो आपको खुशफहमी हैं। जिस दिन योगी जी ने चाह दिया जो बचे खुचे भी साथ में लेकर चलते हैं ,जो अखिलेश जी के साथ चलते हैं ।वह सारे के सारे भाजपा में आ जाएंगे। बांसडीह विधानसभा से विधायक ने कहा कि हमने तो रोक कर रखा है कि इज्जत बची रहे सपा की । नहीं तो जो सपा की इज्जत उतरेगी कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।

Related posts

बलिया लोकसभा सीट से बीजेपी ने नीरज शेखर को बनाया प्रत्यासी

सेवानिवृत्त बेसिक शिक्षकों का सम्मान और शिक्षक संगोष्ठीमें हुई चर्चा : रीना त्रिपाठी

बलिदान दिवस पर आयोजित संगोष्ठी में याद किये गए भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव : रीना त्रिपाठी