बिहार

महान एथलीट सह राज्यसभा सांसद पी टी उषा का भव्य स्वागत

Advertisements
Ad 4

पटना(न्यूज क्राइम 24): आज देश की सबसे सफल एथलीट में से एक राज्यसभा सांसद पद्मश्री, अर्जुन अवार्ड से सम्मानित पी टी उषा जी के बिहार आगमन पर बिहार भाजपा प्रदेश मुख्यालय में स्थित कैलाशपति मिश्र सभागार में भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा प्रदेश संयोजक सतीश राजू जी के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल जी, राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा जी आदि उपस्थित थे।

उक्त अवसर पर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल जी ने कहा की पी टी उषा जी देश के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से है जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से पूरे विश्व में भारत का नाम रौशन किया और अनेकों बार मेडल जीत कर हम सभी को गौरवान्वित किया। साथ ही साथ डॉ संजय जायसवाल ने कहा की भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा पी टी उषा जी का सम्मान समारोह काफी सराहनीय है। भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ निरंतर पूरे प्रदेश में विभिन्न खेलों का आयोजन करते रहती है इसकी जितनी भी सराहना की जाए कम है।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू जी ने कहा की देश की सबसे सफल एथलीट में से एक जिनको युवा अपना प्रेरणाश्रोत मानते है आज ऐसे खिलाड़ी और सांसद का स्वागत करने का हम सभी अवसर मिला ।

Advertisements
Ad 2

श्री राजू ने कहा की पी टी उषा ने देश के लिए अनेकों मेडल जीत कर देश का नाम रौशन करने का काम किया है युवा वर्ग में वे काफी लोकप्रिय है एवं बिहार के युवा प्रतिभावान खिलाड़ी उन्हें अपना आदर्श मानते है। श्री राजू ने क्रीड़ा प्रकोष्ठ की ओर से पी टी उषा जी से आग्रह किया की बिहार में प्रतिभाओं की कमी नही है बस उन्हें आपके माध्यम से उचित प्लेटफार्म मिले तो वो अंतराष्ट्रीय खेलो में देश का नाम रौशन करेंगे।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के मुकेश पासवान,आनंद सिन्हा,विकास सिंह, जे पी मेहता,भोला थापा, रेनू कुमारी,सुमित शर्मा,इंद्रजीत कुमार,कुंदन कुमार, संजीव यादव,अजय कुमार सिंह,डॉक्टर स्वेता,रिमझिम सहित दर्जनों पदाधिकारी एवं सैकड़ो खिलाड़ी उपस्थित थे।सतीश कुमार श्रीवास्तव “राजू”प्रदेश संयोजक, भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ

Related posts

गंगा किनारे शहरवासीयों ने लिया 1 जून को मतदान करने की शपथ

संफिक्स के नशे की गिरफ्त में मासूम का बचपन

ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करते पकड़े गए तीन चोर, गिरोह का हुआ पर्दाफाश