क्राइमताजा खबरेंबिहार

गौरीचक मे ई रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या!

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): पटना के गौरीचक थाना के लंका कछुआरा के रहने वाले ई रिक्शा चालक कारू कुमार की हत्या के विरोध में लोगों ने 6 घंटे तक गौरीचक बाजार में पटना गया मार्ग को जाम कर आगजनी करते हुए आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं हत्या के विरोध में प्रदर्शन के बाद लंका कछुआरा और कोली गांव के ग्रामीणों में आपसी झड़प व मारपीट के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। पूरे इलाके में तैनात पुलिस फोर्स माहौल को शांत कराने में जुटी हुई है। बताया जाता है कि हत्या की वारदात लूटपाट के दौरान की गई । हत्यारे ने ई-रिक्शा चालक के पास में रहे रुपए और मोबाइल तक लूट कर फरार हो गए।

घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वही पूरे गांव में मातम का माहौल पसर गया। गांव वालों का कहना है कि मृतक कारू ने दम तोड़ने से पहले मौके पर मौजूद ग्रामीणों को बताया है कि उसे गोली मारने वाले हत्यारे कोली गांव के ही रहने वाले हैं इसके बाद भी पुलिस अपराधियों अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वह ग्रामीणों ने बताया कि गोली लगने के बाद काफी देर तक वह सुरक्षा बांध वाली सड़क पर छटपटाते रहा अगर समय रहते उस पर पुलिस गश्ती या किसी ग्रामीण की नजर पड़ जाती है तो अस्पताल ले जाकर उसकी जान बचाया जा सकता था।

Advertisements
Ad 2

ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन रात के समय अपराधिक असामाजिक तत्व का जमावड़ा सुरक्षा बांध पर लगा रहता है और आने जाने वाले राहगीरों व वाहन चालकों से लूटपाट की जाती है। ग्रामीणों का कहना है कि देर रात सुरक्षा बांध वाली सड़क पर स्थानीय पुलिस की गलती नहीं होती है जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने के क्रम में मौके पर मौजूद पुलिस अफसरों ने लोगों को कहा कि आपकी जो शिकायत है पटना में एसएसपी से जाकर मिलकर कीजिए। गौरीचक थाना क्षेत्र के लंका कछुआरा निवासी अशोक कुमार का 20 वर्षीय पुत्र कारू कुमार ई रिक्शा चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। कारु की हत्या की जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी और तीन छोटे-छोटे बच्चों समेत पूरे परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल होने लगा। मृतक के परिवार वालों के सामने अब रोजी रोटी की बड़ी समस्या भी खड़ी हो गई है और तीन छोटे बच्चों और पत्नी का एकमात्र सहारा ई रिक्शा चालक की हत्या के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
गौरीचक थाना पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Related posts

आयुक्त की अध्यक्षता में पटना हवाई अड्डा पर्यावरण प्रबंधन समिति (एइएमसी) की बैठक हुई

इलेक्टोरल बॉन्ड विश्व का सबसे बड़ा घोटाला, भाजपा आरक्षण और संविधान को खत्म कर देगी : मल्लिकार्जुन खड़गे

बिहार में लोग मोदी जी को वोट कर रहे हैं : सम्राट चौधरी