मूसलाधार बारिश से बिहार विधान मंडल के साथ डिप्टी CM के आवासीय परिसर में घुसा पानी

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): बिहार की राजधानी पटना समेत सूबे के कई जिलों में मूसलाधार बारिश हुई है. जिसके चलते कई इलाकों में जल जमाव हो गया है. सुशासन बाबू की खुली इस कदर पोल, यहां तक कि बिहार विधान मंडल भी जलमग्न हो चुका है.

इतना ही नहीं, उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के आवासीय परिसर में भी पानी जमा हो गया है. बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री के आवासीय परिसर में लगभग डेढ़ फीट तक पानी घुस गया है. शहर में गलियों से लेकर मुख्य सड़कों पर जल जमाव है. रात के बाद सुबह में देर तक पानी की निकासी नहीं होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

बोरिंग रोड, नागेश्वर कॉलोनी, पाटलिपुत्र कॉलोनी, पाटलिपुत्र गोलंबर, गोरखनाथ पथ में पानी भरा हुआ है. इसके अलावा कंकड़बाग, पाटलिपुत्रा, दीघा, आशियाना, राजीव नगर, केसरी नगर, राजेंद्र नगर, मछुआ टोली के साथ कई ऐसे मोहल्ले हैं जहां लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. नालियां पूरी तरह से चोक हो गई हैं और सड़क पर पानी है. जिससे लोगों को बाहर निकलने में सोचना पड़ रहा हैं.

मौसम विभाग का कहना है कि वर्तमान समय में इस तरह की बारिश सामान्य है. राज्य में मानसून का दौर चल रहा है. ऐसे में भारी और हल्की बारिश कभी भी होती रहेंगी. राजधानी पटना के अलावा ज्यादातर जिलों में भी जलजमाव की स्थिति है. राहत की बात यह है कि फिलहाल नदियां स्थिर है।