बिहार

Breaking : बिहटा में मिला तुषार का जला शव, एम्स में जले शव का हुआ पोस्टमार्टम

पटना(अजीत यादव): राजधानी पटना के बिहटा में 16 मार्च को श्रीरामपुर स्कूल के प्रिंसिपल राज किशोर पंडित के अपहृत बेटे तुषार की हत्या कर अपराधियों ने उसके शव को पेट्रोल डालकर जला दिया था. इसका खुलासा पटना के सीनियर एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है. बता दें कि अपहरण के बाद तुषार के व्हाट्सएप से परिवार वालों को कॉल कर 40 लाख की फिरौती मांगी गई थी . इतना ही नहीं अपराधियों ने यह धमकी भी दी थी कि अगर पुलिस या गांव वालों को बताया गया कि तुषार का अपहरण हुआ है और फिरौती मांगी जा रही है तो उसकी हत्या कर दी जाएगी .

अपराधियों ने व्हाट्सएप मैसेज कर परिवार वालों को बताया था कि तुषार के अपहरण में उसके बहुत ही करीबी लोगों का हाथ है और उनकी हर पल की गतिविधियों पर अपहरणकर्ताओं की नजर है। उसके बावजूद तुषार के पिता ने पुलिस की मदद ली और पुलिस को अपने बेटे के अगवा होने और फिरौती मांगने की जानकारी दी. पुलिस की मदद लेना तुषार के पिता और परिवार को भारी पड़ गया. बता दें कि तुषार अपने छह बहनों का इकलौता सबसे छोटा भाई था. मां बाप के इकलौते लाड़ले तुषार की हत्या और उसके शव को अपराधियों द्वारा जला देने की घटना का खुलासा होने के बाद बिहटा में उसके गांव में कोहराम मचा हुआ है और सैकड़ों लोगों की भीड़ उसके घर जमा होकर आक्रोश का इजहार कर रही है।

Advertisements
Ad 2

एसएसपी ने पटना में पत्रकारों को बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल राजकिशोर पंडित का बेटा तुषार पहले मुकेश कुमार के स्कूल में पढ़ता था. फिलहाल मुकेश कुमार पर 20, लाख रुपए का कर्ज था, जिसे चुकाने के लिए उसने प्रिंसिपल के बेटे का अपहरण किया . फिरौती में 40 लाख की डिमांड की गई . गिरफ्तार मुकेश ने बताया है कि उसके अपहरण के चंद घंटे के बाद ही उसकी हत्या कर उसके शव को जलाकर के जंगल में फेंक दिया था . उसके बावजूद लगातार व्हाट्सएप से अपराधी उसके परिवार वालों से फिरौती की मांग कर रहे थे.

इस हत्याकांड के सिलसिले में पकड़े गए अपराधी मुकेश ने बताया कि तुषार की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया और उसके परिवार वालों से शिनाख्त भी कराई है. वही बिहटा में जैसे लोगों को यह जानकारी मिली की प्रिंसिपल साहब के बेटे तुषार का अपराधियों ने हत्या करके लाश जला दिया है और खेदल पूरा में जो जला हुआ शव मिला था वह तुषार का ही था. इसके बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है . पूरे मोहल्ले में मातम का माहौल है. वहीं बिहटा में इस घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोशित है और पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसा होता रहा तो कौन अपने मामले को पुलिस के पास ले जाएगा।

Related posts

भीषण गर्मी और लू को लेकर फिर बदला पटना के स्कूलों का समय

बसमतिया पुलिस व एसएसबी जवान ने संयुक्त अभियान चलाकर गाजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार!

फुलकाहा एसएसबी के जवानों ने 48 किलो गाजा के साथ अपाचे बाइक किया जप्त, तस्कर अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया