अवैध लॉटरी विक्रेताओं के खिलाफ बड़ी कार्यवाई

धनबाद: झरिया थाना क्षेत्र में 18 हजार नगद और भारी मात्रा में अवैध लॉटरी के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार झरिया थाना क्षेत्र में अवैध लॉटरी विक्रेताओं के खिलाफ झरिया पुलिस रेस हो गई है। सोमवार को ताबड़तोड़ छापेमारी कर तीन लोगों को अवैध लॉटरी के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. झरिया थान प्रभारी डॉक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर दी मामले की जानकारी. उन्होंने बताया कि झरिया पुलिस को सोमवार को गुप्त सूचना मिली की लोदना मोड़ के समीप अवैध रूप से जाली लॉटरी छाप कर मनीष गुप्ता के देखरेख में गरीब बेरोजगार युवा एवं माध्यमिक वर्ग परिवार को रातों-रात करोड़पति बनाने का सपना दिखाकर लोगों को ठगा जा रहा है। इस धंधे में इकबाल अंसारी , खुर्शीद आलम , मुकेश रवानी , बैजनाथ यादव , विशाल अग्रवाल , मोहम्मद वाहिद खान , मोहम्मद कलीम और फूल चंद खटीक के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं. गुप्त सूचना मिलते ही त्वरित कार्यवाई करते हुए हमारे नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया । और उक्त स्थल पर छापेमारी की गई.

टीम ने छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अवैध लॉटरी टिकट के साथ 18 हजार से अधिक नगद और 55 वर्षीय फूलचंद खटीक को कोयरी बांध से ,36 वर्षीय वाहिद खान को पिरकु बांध भागा 4 नम्बर एल्मुनियम क्वाटर के पास से और 37 वर्षीय मोहम्मद कलीम को ऊपर कुल्ही अखाड़ा के पास से गिरफ्तार किया है।
उन्होंने यह भी बताया कि पकड़े गए सभी अभियुक्तों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ कानून संवत कार्यवाई की जा रही है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि झरिया थाना क्षेत्र मे किसी भी हाल में अवैध लॉटरी का कारोबार नही चलने दिया जाएगा ।बचे हुए अभियुक्त भी जल्द पुलिस की गिरिफ्त में होंगे।