उत्तरप्रदेश

अनुष्का चौबे किन्नर करेंगी मतदाता जागरूक

बलिया, (संजय कुमार तिवारी) होनहार किन्नर अनुष्का चौबे को लखनऊ में मिला सम्मान। हाथ उठाकर जय जय कर लेते, बूथों तक जाकर अपना मतदान कर देते।

वोट देकर हम आयेंगे, अच्छी सरकार बनायेंगे। अपने मत का सब को अधिकार , करना होगा सब को स्वीकार। हम किन्नर हैं हिंदुस्तानी, हम आप से आग्रह करने आए हैं।लखनऊ में स्लोगन बोलकर मतदाता दिवस पर बलिया की किन्नर अनुष्का चौबे अव्वल आई हैं।

Advertisements
Ad 2

बता दें कि गुरुवार को मतदाता दिवस का कार्यक्रम पूरे देश में आयोजित हुआ।वहीं बलिया जिले से अनुष्का चौबे को लखनऊ बुलाया गया था। जहां इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। उस दौरान स्लोगन के साथ मतदाता जागरूकता अभियान के बारे में अनुष्का किन्नर ने बोलते हुए कहा कि विश्व में भारत का नाम लिया जाता है।
एक जमाना था जब चुनाव के दिन मतदाता अपना मतदान देकर चला आता था। जो पूरी तरह से चुनाव आयोग की तैयारी होती थी।

चुनाव आयुक्त T N शेसन साहब जब बनकर आए ,तब से हम लोग जान गए की, चुनाव आयोग क्या होता है। जब भी चुनाव आता है, चुनाव आयोग चुनाव करवाता है। स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान देखने को मिलता है।कहा कि मुझे उत्तर प्रदेश निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाता जागरूकता करने के लिए जिम्मेदारी दी गई। यह निर्देश है कि किसी भी जिले में जाकर जागरूकता कर सकती हूं। यहां बुलाया गया मैं आजीवन आभारी रहूंगी। मतदाता जागरूकता में जितना भी होगा। हम मतदाता को जागरूक करेंगे।अनुष्का ने कहा कि बताते हुए हर्ष हो रहा है कि 75 जिला से प्रतिभागी भाग लेने आए थे। जिसमें बलिया से मुझे और राय बरेली से सुधा सिंह को मतदाता जागरूकता के लिए चुना गया।

Related posts

अखिलेश यादव पिछड़ों और मुसमानो का हक लुटते है : ओमप्रकाश राजभर

दुकानदार के साथ एसडीएम ने की हाथापाई, सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो

BREAKING : ज्ञानवापी केस में बड़ा फैसला, हिंदूओं को मिला पूजा का अधिकार

error: