AAP ने की माग- मोइनुल हक़ स्टेडियम के परिसर में 500 बेड का कोविड केअर सेंटर बनाया जाए

 AAP ने की माग- मोइनुल हक़ स्टेडियम के परिसर में 500 बेड का कोविड केअर सेंटर बनाया जाए
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

पटना: बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। ऐसे में सरकारी व निजी अस्पतालों की व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। यहां कोरोना बेड भरे होने के कारण मरीजों को दर-दर भटकना पड़ रहा है।

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश ने कहा कि राजधानी पटना में तेजी से बढ़ती कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए एम्स पटना, पीएमसीएच और एनएमसीएच जैसे बड़े कोविड अस्पतालों में अबिलम्ब बेड बढ़ाने की आवश्यकता है।

Advertisement
Ad 2

बबलू ने बिहार में डॉक्टरों औऱ पारा मेडिकल स्टाफ के खाली पदों को भरने के इस निर्णय का स्वागत किया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि सरकार, पटना के राजेन्द्र नगर स्थित खाली पड़े मोइनुल हक़ स्टेडियम, परिसर में 500 बेड का कोविड केअर सेंटर का निर्माण कर कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए इस्तेमाल करे।

उन्होंने बताया कि स्टेडियम में सीआरपीएफ की 131 बटालियन का कैंप थी। जिसमें करीब 600 से अधिक जवान रहा करते थे। सीआरपीएफ कैंप को यहां से दूसरे जगह शिफ्ट कर दिया गया है और अब पूरा परिसर खाली हो चुका है। जिसका इस्तेमाल कोविड मरीजो के इलाज के लिए किया जा सकता है। बबलू ने पटना में ऑक्सीजन की सप्लाई बढ़ाई जाए क्योंकि सरकारी व निजी अस्पतालों को ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है।

Digiqole Ad

News Crime 24 Desk

Related post

error: Content is protected !!